Hero के चुनिन्दा स्कूटरों पर मिल रही 6000 रु तक की छूट, कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस

Hero का फेस्टिव ऑफर
Hero का फेस्टिव ऑफर

अगर आप इस त्यौहारी सीजन में खुद का स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो Hero फेस्टिव ऑफर के तहत ग्राहक ई-स्कूटर की खरीद पर कुल 6000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 12:33 PM IST
  • Share this:
भारत की सबसे बड़ी दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने अपने ई-स्कूटर्स की खरीद पर 5000 रुपये तक के कैश डिस्काउंट समेत कई फायदों को पेश किया है. ग्राहक किसी भी टूव्हीलर को एक्सचेंज कर हीरो इलेक्ट्रिक ई-स्कूटर की खरीद पर 5000 रुपये तक के अतिरिक्त डिस्काउंट या फिर चुनिंदा लोकेशंस पर इंट्रेस्ट फ्री फाइनेंस विकल्पों में से एक का चुनाव भी कर सकता है. कंपनी की यह पेशकश एक लिमिटेड पीरियड फेस्टिव ऑफर के तहत है. हीरो इलेक्ट्रिक द्वारा जारी बयान के मुताबिक, फेस्टिव ऑफर लीथियम आयन और लेड एसिड बैटरी वाले दोनों तरह के ई-स्कूटरों पर लागू है. इसका फायदा कंपनी की 500 से अधिक डीलरशिप के जरिए 14 नवंबर तक लिया जा सकता है.

लीड-एसिड मॉडल पर 3000 रु का डिस्काउंट
लिथियम आयन और लीड एसिड रेंज इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर ऑफर की घोषणा की गई है. हीरो इलेक्ट्रिक का कहना है कि लिमिटेड पीरियड फेस्टिव ऑफर के हिस्से के रूप में ग्राहक लीड-एसिड मॉडल की खरीद पर 3000 रुपये का फ्लैट कैश डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. चुनिंदा मॉडल्स की खरीद पर कैश डिस्काउंट 5000 रुपये है. इसके अलावा जो ग्राहक हीरो इलेक्ट्रिक की रेफरल स्कीम के तहत ई-स्कूटर खरीदेंगे, उन्हें 1000 रुपये के अतिरिक्त फायदे हासिल होंगे. यानी रेफरल स्कीम के तहत खरीद करने वाले कुल 6000 रुपये तक के फायदे हासिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: घर ले जाइए 1555 रुपये में ये सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, मिल रहे हैं तीन ऑफर्स
3 दिन की रिटर्न पॉलिसी


यह ऑफर नई लॉन्च की गई Optima HX City Speed और Nyx HX City Speed पर मान्य नहीं है जिसका लॉन्च प्राइस 57,560 रुपये और 63,990 रुपये है. फ्लैट कैश डिस्काउंट के अलावा हीरो इलेक्ट्रिक उपभोक्ता चुनिंदा स्थानों पर 0% ब्याज पर आकर्षक फाइनेंस विकल्प का लाभ उठा सकते हैं. हीरो इलेक्ट्रिक अपनी सभी ई-बाइक्स पर 3 दिन की रिटर्न पॉलिसी की पेशकश कर रही है. साथ ही दूसरे ग्राहकों के रेफरेंस पर 2000 रुपये तक के कैशबैक की भी पेशकश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: कार बाइक पर GST घटाने को लेकर वित्त मंत्रालय ने दिया ये जवाब...

हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि लॉकडाउन के बाद भारत में लोगों पर प्रदूषण नहीं फ़ैलाने वाले वाहनों का प्रभाव देखने को मिला है. क्लीन और ग्रीन मोबिलिटी सर्विस के लिए हम एक साथ मिलकर काम कर सकते हैं. फेस्टिव सीजन में हम अपने ग्राहकों को वाजिब कीमत पर इलेक्ट्रिक वाहन उपलब्ध करा रहे हैं. हमारे ग्राहकों के उत्सव में साथ मिलकर जश्न मनाना हीरो इलेक्ट्रिक के लिए उत्साहित करने वाला समय है. एक बार फिर से हम अपने ग्राहकों की खुशी में शामिल होना चाहते हैं, जिससे उन्हें अपने पसंदीदा इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों की पूरी सीरीज में से खरीदने का अवसर मिले, जिसमें 5 नए बाइक वैरिएंट बहुत ही आकर्षक कीमतों पर शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज