Hero Electric के इस स्कूटर पर मिल रही है 5 साल की वारंटी, जानें पूरा ऑफर

हीरो इलेक्ट्रिक अपने आयन-बैटरी स्कूटर पर 5 साल की वारंटी दे रहा है.

हीरो इलेक्ट्रिक अपने आयन-बैटरी स्कूटर पर 5 साल की वारंटी दे रहा है.

Hero Electric स्कूटर को राजस्थान (Rajasthan) में पड़ने वाली गर्मी के दौरान 50 डिग्री के तापमान (50 degree temperature) पर टेस्ट किया गया है. जहां इस स्कूटर ने उम्मीद से बेहतर परिणाम दिए. Hero Electric के अनुसार फिलहाल ये ऑफर 1 जनवरी से 31 मार्च 2021 तक के लिए लागू किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Hero Electric ने अपने लिथियम आयन रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटरों पर 5 साल की वारंटी देने की घोषणा की है. यह वारंटी स्कूटर की बैटरी और चार्जर को छोड़कर पूरे स्कूटर को कवर करेगी. आपको बता दें ये ऑफर Hero Electric के स्कूटर पर फिलहाल सीमित समय के लिए है. ऐसे में यदि आप पेट्रोल की बढ़ती कीमत से बचने के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे है. तो आपके पास इससे बेहतर ऑप्शन इस समय मौजूद नहीं हैं. आइए जानते है Hero Electric के स्कूटरों पर मिलने वाले इस ऑफर के बारे में सबकुछ

31 मार्च 2021 तक है ये ऑफर- Hero Electric के अनुसार फिलहाल ये ऑफर 1 जनवरी से 31 मार्च 2021 तक के लिए लागू किया गया है. वहीं Hero Electric का कहना है कि कस्टमर की प्रतिक्रिया के आधार पर कंपनी लिथियम-आयन बैटरी से चलने वाले स्कूटर पर इस ऑफर को नियमित रूप से पेश करने पर विचार करेगी.

यह भी पढ़ें: New Tata Safari की ऑफिशियल तस्वीरें, 26 जनवरी को होगी लॉन्च, जानें फीचर्स और कीमत

राजस्थान में 50 डिग्री तापमान पर टेस्ट हुआ है स्कूटर- इस ऑफर के बारे में बताते हुए Hero Electric के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा कि, ये ऑफर कस्टमर के बीच Hero Electric स्कूटर के प्रति अपना विश्वास कायम करेगा. उन्होंने बताया कि Hero Electric स्कूटर को राजस्थान में पड़ने वाली गर्मी के दौरान 50 डिग्री के तापमान पर टेस्ट किया गया है. जहां इस स्कूटर ने उम्मीद से बेहतर परिणाम दिए. वहीं उन्होंने कहा कि, आज पेट्रोल की कीमत आसमान छू रही है ऐसे में युवाओं को Hero Electric अपनी ओर आकर्षित करेगा. क्योंकि इस स्कूटर का खर्च पेट्रोल से चलने वाली बाइक और स्कूटर के अपेक्षा बहुत कम है.
यह भी पढ़ें: केवल 8,999 रुपये में घर लाए अपनी पसंदीदा Scooty, जानिए सबकुछ

इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के लिए ब्रांड हीरो- हीरो के सबसे पुराने दिल्ली के डीलर श्याम एंड कंपनी के मालिक रवि जिदानी ने कहा कि, अब हम अपने शोरूम को बड़ा करने की सोच रहे है. क्योंकि पेट्रोल की बढ़ती कीमत के बीच अब युवाओं में इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के लिए रुझान बढ़ रहा है. ऐसे में Hero Electric ने लोगों के बीच एक ब्रांड के तौर पर साबित किया है. वहीं कंपनी अब अपने स्कूटर पर 5 साल की वारंटी दे रही है. जिससे आने वाले दिनों में ग्राहकों की संख्या में इजाफा होगा. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज