हीरो इलेक्ट्रिक के Scooters पर मिलर रही है 5 साल की वारंटी और इतनी छूट, जानें पूरा ऑफर

हीरो इलेक्ट्रिक ने शुरू किया हमसफर ऑफर.

हीरो इलेक्ट्रिक ने शुरू किया हमसफर ऑफर.

हीरो इलेक्ट्रिक ने Optima HX स्कूटर में 1.5kw की लिथियम आयन बैटरी का यूज किया है. जो 4 घंटे में चार्ज हो जाती है और Optima HX इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर की रेंज देती है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2021, 1:24 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हीरो इलेक्ट्रिक ने हमसफर ऑफर की शुरुआत की है. इस ऑफर में हीरो इलेक्ट्रिक अपने स्कूटर पर कैश डिस्काउंट और 5 साल की वारंटी तक दे रही है. यदि आप हीरो इलेक्ट्रिक के Optima HX इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदते है. तो आपको इस स्कूटर पर 4 हजार रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही कंपनी की ओर से इस स्कूटर पर आपको 5 साल की वारंटी भी मिलेगी. आइए जानते है हीरो इलेक्ट्रिक के हमसफर ऑफर के बारे में सबकुछ

Hero Optima HX के फीचर्स- हीरो इलेक्ट्रिक ने इस स्कूटर की बॉडी को Aerodynamic डिजाइन पर बनाया है. इसके साथ ही राइडर के कंफर्ट के लिए इलेक्ट्रिक स्कूटर में लार्ज सीट दी गई है. वहीं इस स्कूटर में Telescopic संस्पेशन दिया गया है. वहीं कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का तीन कलर Cyan, Matte red और Matte Grey कलर में बाजार में उतारा है.  

यह भी पढ़ें: Qooder का फोर व्हीलर स्कूटर किसी कार से नहीं है कम, यहां देखें फीचर्स और कीमत

Hero Optima HX के स्पेसिफिकेशन- हीरो इलेक्ट्रिक ने Optima HX स्कूटर में 1.5kw की लिथियम आयन बैटरी का यूज किया है. जो 4 घंटे में चार्ज हो जाती है और Optima HX इलेक्ट्रिक स्कूटर को 85 किलोमीटर की रेंज देती है. 
यह भी पढ़ें: 17,77 रुपये महीने की EMI पर घर लाए TVS की ये स्कूटी, जानें पूरा ऑफर

वहीं इस स्कूटर में हीरो इलेक्ट्रिक ने 250w की मोटर का प्रयोग किया है. जो Optima HX स्कूटर को 25 kmph की टॉप स्पीड देती है. इसके साथ ही इस Optima HX के वजन की बता की जाए तो यह केवल 68 किलोग्राम का है. जो इसकी माइलेज को बढ़ाता है.

Hero Optima HX की कीमत - हीरो इलेक्ट्रिक के इस स्कूटर की कीमत 54,990 शुरू होती है. यदि आप इस स्कूटर को दिल्ली में खरीदते है तो आपको इस स्कूटर पर 4 हजार की छूट और 5 साल की वारंटी मिलेगी. वहीं इस स्कूटर को चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस की भी आवश्यकता नहीं होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज