• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HERO ELECTRIC SCOOTERS NOW AVAILABLE AT RS 2999 A MONTH LAUNCHED SUBSCRIPTION BASED FINANCING PLANS

हर महीने 2,999 रुपए देकर घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर, Autovert Technologies से मिलाया हाथ

हर महीने 2,999 रुपए देकर घर ले जाएं Hero Electric स्कूटर

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने एक बयान में कहा, साझेदारी के तहत हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहक हर महीने 2,999 रुपए से शुरू होने वाले ऑल इनक्लूसिव सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में कम्प्रहेंसिव इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयलिटी बोनस और आकर्षक अपग्रेड विकल्प मिलेंगे.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इलेक्ट्रिक टू-वीलर निर्माता हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने कहा कि उसने अपने इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स के लिए सब्सक्रिप्शन-बेस्ड फाइनेंसिंग प्लान के लिए फिनटेक स्टार्ट-अप ऑटोवर्ट टेक्नोलॉजीज (Autovert Technologies) के साथ साझेदारी की है. कंपनी ने एक बयान में कहा, साझेदारी के तहत हीरो इलेक्ट्रिक ग्राहक हर महीने 2,999 रुपए से शुरू होने वाले ऑल इनक्लूसिव सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान में कम्प्रहेंसिव इंश्योरेंस, सर्विस और मेंटेनेंस, लॉयलिटी बोनस और आकर्षक अपग्रेड विकल्प मिलेंगे.

    बयान में यह कहा गया है कि इन सब्सक्रिप्शन प्लान को वैकल्पिक स्वामित्व विकल्पों के लिए ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है. यह पारंपरिक ऑटो फाइनेंस की तुलना में अधिक फ्लेक्सिबिलिटी और फीचर्स प्रदान करता है.

    यह भी पढ़ें- Maruti से लेकर Kia तक, ऑटो कंपनियां ला रही हैं ये नई गाड़ियां- जानें कीमत और खासियत

    Hero Electric ने कहा कि Autovert के साथ साझेदारी एक 'डिजिटल फर्स्ट एक्पीरियंस' बदलती ग्राहक प्राथमिकता को पूरा करने के लिए है, जो अंततः भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों (EVs) को तेजी से अपनाने में सक्षम होगी. Autovert अपने लाइफसाइकिल के माध्यम से वाहन का प्रबंधन करने के लिए 'ऑटोवर्ट प्लग' (Autovert Plug) नामक प्रौद्योगिकी मंच (IOT) आधारित प्रौद्योगिकी प्लेटफ़ॉर्म का उपयोग करेगा.

    बयान में कहा गया है कि देश भर में लॉन्च से पहले ऑटोवर्थ प्लग सब्सक्रिप्शन योजना को कुछ चुनिंदा डीलरों के साथ पायलट आधार पर बेंगलुरु में लॉन्च किया गया है. हीरो इलेक्ट्रिक के सीईओ सोहिंदर गिल ने कहा, आसानी और सुविधा किसी भी वाहन को खरीदने के सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक है. दुर्भाग्य से जब फाइनेंस की बात आती है तो EV सेक्टर बहुत आसानी और खुशी का अनुभव नहीं करता है. ऑटोवर्ट के साथ सहयोग से हम हीरो इलेक्ट्रिक वाहनों को खरीदने और मालिक बनाने के विलक्षण अनुभवों की पेशकश करने के लिए दृढ़ हैं.
    Published by:Sanjeet Kumar
    First published: