Home /News /auto /

कोरोना काल में खरीदें खुद की गाड़ी, Hero की इस सस्ती बाइक पर मिल रहा बंपर ऑफर

कोरोना काल में खरीदें खुद की गाड़ी, Hero की इस सस्ती बाइक पर मिल रहा बंपर ऑफर

कोरोना काल में खरीद सकते हैं ये बाइक

कोरोना काल में खरीद सकते हैं ये बाइक

Paytm इस समय Hero Hf Deluxe Bs6 की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रही है. देखें बाइक की कीमत और डिटेल.

    नई दिल्ली. देश में फैले कोरोना संक्रमण (coronavirus) के दौरान हर कोई व्यक्ति पब्लिक ट्रांसपोर्ट की जगह अपनी खुद की गाड़ी से घुमाना ज्यादा पसंद कर रहा है. ऐसे में कई वाहन निर्माता कंपनियां भी अपने कस्टमर को ध्यान में रखते हुए शानदार ऑफर कर रही है. अगर आप कोई किफायती बाइक खरीदने के बारे में प्लान कर रहे हैं तो हम आपको Hero Hf Deluxe Bs6 के बारे में बता रहे हैं. Paytm इस समय Hero Hf Deluxe Bs6 की खरीद पर आकर्षक कैशबैक ऑफर की पेशकश कर रही है.

    इतनी है सस्ती बाइक की कीमत- Hero Hf Deluxe Bs6 की शुरुआती X-शोरूम कीमत 49,000 रुपये है. इस बाइक की खरीद पर 7,000 रुपये तक का कैशबैक बेनिफिट भी मिल रहा है.

    हीरो मोटकॉर्प (Hero MotoCorp) ने HF Deluxe अलग-अलग वैरिएंट में मार्केट में उपलब्ध है. जिनमें से सबसे सस्ती HF Deluxe में 97.2 cc है. Hero HF Deluxe में 97.2cc का इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 7.94 Bhp की पावर और 6000 Rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. गियरबॉक्स की बात की जाए तो इस बाइक को 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है.



    ये भी पढ़ें : खरीदें सस्ती बाइक! ये है दिल्ली का वो बाजार जहां 1 लाख रुपये की बाइक मिलती है 30 हजार रु में

    इसके अलावा खरीद सकते हैं ये बाइक भी-  Hero Hf Deluxe Bs6 के अलावा ​BS6 Bajaj CT100 भी ली जा सकती है. इस बाइक की कीमत (X-शोरूम प्राइज दिल्ली) शुरुआती कीमत 42,790 रुपये है. इसमें 102cc, 4 स्ट्रोक और सिंगल सिलिंडर इंजन और एयर कूल्ड मोटर है. यह 7.9hp और 8.34Nm का टॉर्क जनरेट करता है. साथ में 4 स्पीड गियरबॉक्स है. बाइक की टॉप स्पीड 90 kmph है.undefined

    Tags: Car Bike News, Hero motocorp, Hero Splendor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर