• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hero ने लॉन्च की नई XPulse 2004V बाइक, जानिए फीचर्स और कीमत

Hero ने लॉन्च की नई XPulse 2004V बाइक, जानिए फीचर्स और कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की नई बाइक.

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की नई बाइक.

Hero XPulse 2004V में LED हेडलैंप दिया गया है, जिससे इस बाइक के बेटर विजिबिलिटी मिलती है. इसके अलावा कंपनी फूली डिजिटल क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दिया गया है

  • Share this:

    नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी नई बाइक हीरो XPulse 200 4V 2021 को लॉन्च किया है. बाइक में 4V का उल्लेख ही यह इशारा करता है कि कंपनी ने इसमें नए 4 वाल्वस दिए है. कंपनी की नई बाइक में BS IV कम्प्लाइंस है. कंपनी ने इस बाइक के इंजन को अपडेट किया है और इसके साथ साथ इसमें अपडेटेड गियरबॉक्स भी दिया है, इसके अलावा भी कंपनी ने इसमें और भी फीचर्स दिया है. तो आइये जानते है हम इस बाइक के बारे में.

    XPulse 2004V का इंजन – कंपनी ने अपनी इस नई बाइक में 200cc की इंजन दिया है, इंजन में 4 वाल्व कूल ऑयल्ड दिया गया है. इससे बाइक में 5 प्रतिशत टार्क और 6 प्रतिशत पावर की बढ़ोतरी हुई है. यह इंजन 19.1 PS का पावर 8500 rpm पर देता है और 17.35 NM का टार्क 6500 rpm पर पैदा करता है. 4 वाल्व कूल ऑयल्ड इंजन के चलते बाइक टॉप स्पीड और हाई परफॉरमेंस देती है. कंपनी ने बाइक में कूलिंग सिस्टम बाइक के 7 फिन आयल को कूल करता है. ट्रांसमिशन सेटअप XPulse 200 4V 2021 के बेटर स्ट्रेंथ और ड्यूरबिलिटी को और बढाती है.

    यह भी पढ़ें: नितिन गडकरी ने अपने डीजल ट्रैक्टर को CNG में बदला, कच्चे तेल के आयात को कम करने पर दिया जोर

    XPulse 2004V के फीचर्स – कंपनी ने इस बाइक में LED हेडलैंप दिया गया है, जिससे इस बाइक के बेटर विजिबिलिटी मिलती है. इसके अलावा कंपनी फूली डिजिटल क्लस्टर और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी दिया गया है, जिससे आपको अपने स्मार्टफोन कॉल अलर्ट मिलता है. इसके अलावा इसमें गियर इंडिकेटर, ईको मोड और ट्रिप मीटर्स और सिंगल चैनल ABS स्टैंडर्ड ऑफरिंग दिया गया है.

    यह भी पढ़ें: Maruti Suzuki के कस्टमर के लिए खुशखबरी, कंपनी खोलेगी 300 नई मोबाइल सर्विस वैन

    XPulse 2004V के स्पेसिफिकेशन – यह बाइक लॉन्ग सस्पेंसन ट्रेवल, 190mm फ्रंट और 170mm रियर बिल्ट है. इसके अलावा 21 इंच फ्रंट और 18 इंच रियर स्पोक व्हील्स दिया गया है. इसके अलाव ऐस बाइक में अल्मुनियम स्किड प्लेट दिया गया है, जिससे इसके इंजन की सुरक्षा होती है. इसके अलावा इसमें ब्रेक पेडल अच्छे से कंट्रोल करने के लिए दिया गया है. इसके अलावा इसमें अप्सवेप्ट एग्जॉस्ट दिया है जिससे डीप वाटर क्रासिंग अच्छे से होती है. कंपनी इस बाइक को 3 कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उतारा है जो कि क्रमशः ट्रेल ब्लू, ब्लिट्ज ब्लू और रैड रेड है.

    XPulse 2004V की कीमत – कंपनी की इस हीरो XPulse 200 4V 2021 की कीमत .28 लाख रुपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज