Hero MotoCorp ने लॉन्च किया Pleasure+ Platinum स्कूटर, जानें कीमत और फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प ने नया स्कूटर मॉडल प्लेजर + प्लेटिनम लॉन्च किया.
हीरो मोटोकॉर्प ने नया स्कूटर मॉडल प्लेजर + प्लेटिनम लॉन्च किया.

Hero motocorp Pleasure and Pleasure (Plus) Price: भारत के स्कूटर सेगमेंट में अपनी पैठ बढ़ाने की कंपनी की रणनीति का हिस्सा है. हीरो मोटोकॉर्प ने हाल ही में Maestro Edge 125 Stealth को लॉन्च किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 9:43 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Hero MotoCorp ने नया स्कूटर मॉडल Pleasure+ Platinum लॉन्च कर दिया. इस स्कूटर की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 60 हजार 950 रुपये है. हीरो कंपनी के मुताबिक देश में स्कूटर सेगमेंट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने के लिए यह लॉन्चिंग की है. आपको बता दें इससे पहले हीरो ने Maestro Edge 125 Stealth भी लॉन्च किया था. 100 सीसी सेगमेंट में होंडा डियो भारत में 64,172 से लेकर 67,522 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) में अवेलेबल है. ये स्कूटर 109.51 cc के इंजन से लैस है जो 7.76 PS की मैक्सिमम पावर और 9 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

Pleasure+ Platinum का इंजन- हीरो ने अपने इस स्कूटर में 110cc BS-VI कंप्लायंट इंजन दिया है साथ ही इसमें प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन और XSens टेक्नोलॉजी (8 सेंसर्स) का इस्तेमाल किया है. Pleasure+ Platinum का इंजन 8 BHP पावर और 8.7 NM का टॉर्क जनरेट करता है. हीरो ने स्कूटर की डिजाइन रेट्रो लुक में रखी है जो प्रीमियम क्रोम एलीमेंट्स के साथ है.

यह भी पढ़ें: Honda ने Forza 750 स्कूटर लॉन्च किया, जानें सुपरबाइक से कम नहीं है इसके फीसर्च



Pleasure+ Platinum के फीचर्स- Pleasure+ Platinum स्कूटर ब्राउन इनर पैनल्स के साथ मैट ब्लैक कलर स्कीम में बाजार में उपलब्ध होगा. इसमें क्रोम एडिशंस में मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैंडल बार एंड्स और फेंडर स्ट्राइप शामिल हैं, जो इसके रेट्रो लुक को बेहतर बनाते हैं. स्कूटर में लो फ्यूल इंडीकेटर फीचर, सीट बैक रेस्ट, प्लैटिनम हॉट स्टांपिंग के साथ ड्युअल टोन सीट, व्हाइट रिम टेप और प्रीमियम 3डी लोगो बैजिंग दिए गए हैं.
यह भी पढ़ें: इस दिवाली-दशहरे पर अपनी कार से जा रहे हैं घर, तो जानिए FASTag से जुड़े जरूरी नियम

Pleasure+ Platinum स्टाइल और आरामदायक सवारी का कॉम्बिनेशन- हीरो मोटोकॉर्प के हेड, सेल्स व आफ्टरसेल्स, नवीन चौहान का कहना है कि 'बेहतर डिजाइन एलीमेंट के साथ नया Pleasure+ Platinum कंपनी के स्कूटर पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाएगा. यह ग्राहकों को स्टाइल और आरामदायक सवारी का परफेक्ट कॉम्बिनेशन उपलब्ध कराएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज