Hero ने नई टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च की पैशन प्रो और सुपर स्प्लेंडर बाइक्स

Hero MotoCorp Unveils New Super Splendor, Passion Pro and Passion XPro. (Image: Manav Sinha/News18.com)
Hero MotoCorp Unveils New Super Splendor, Passion Pro and Passion XPro. (Image: Manav Sinha/News18.com)

ऑटोमेकर्स हीरो मोटरकॉर्प ने भारतीय बाजार में नए साल में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तीन नई बाइक पेश की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2017, 5:01 PM IST
  • Share this:
ऑटोमेकर्स हीरो मोटरकॉर्प ने भारतीय बाजार में नए साल में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए तीन नई बाइक पेश की हैं. हीरो की इन बाइक में सुपर स्प्लेंडर, पैशन प्रो और पैशन एक्स-प्रो के नए मॉडल शामिल हैं.

2018 में नए अवतार में पेश होंगी ये बाइक्स 
कम्पनी का  सुपर स्प्लेंडर और पैशन प्रो मॉडल पहले से ही बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध है, लेकिन पैशन एक्स-प्रो मॉडल की बिक्री कुछ महीनों पहले ही बंद कर दी गई थी. साल 2018 में कम्पनी इन गाड़ियों को नए अवतार में फिर से पेश करेगी. नए साल में इन बाइक्स के लुक और ग्राफ़िक्स  में कुछ बदलाव के साथ, नए रूप में बाजार में पेश किया जाएगा.

हीरो सुपर स्प्लेंडर 
फीचर और स्पेसिफिकेशन के अगर की बात की जाए तो हीरो सुपर स्प्लेंडर में 124.7cc का इंजन दिया गया है. यह इंजन से 11.4 PS पॉवर के साथ 11 Nm टॉर्क जेनरेट करेगा. इस बाइक में फ्यूल इकॉनमी को ध्यान में रखते हुए, i3s टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. यह इंजन पिछले मॉडल की तुलना में 27% ज्यादा पावर प्रोड्यूस करेगा.



हीरो पैशन एक्स-प्रो
कम्पनी ने हीरो पैशन एक्स-प्रो मॉडल में 110cc का इंजन इस्तेमाल किया गया है, जो फोर-स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम से लैस है. यह इंजन 9.4 PS पावर के साथ 9 Nm का टॉर्क जेनरेट करेगा. बाइक अगले हिस्से को बोल्ड लुक देकर इसे पहले से बेहतर किया गया है.

कीमत और कलर
कंपनी ने फिलहाल इन गाड़ियों की कीमत को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी है. इससे जुड़ी जानकारी अगले महीने तक आ सकती है. गाड़ियों की डिलीवरी की शुरुआत, अगले महीने से शुरू की जाएगी. अटकलें लगाई जा रहीं है, हीरो की इन नई बाइक्स में 700 से 2000 रुपए तक कीमत में बढ़ोत्तरी की जा सकती है. ये तीनों बाइक्स पांच आकर्षकों कलर रेंज में बाजार में पेश की जाएंगी.

ये भी पढ़ें:
दिल्ली में खुला पहला इलेक्ट्रिक चार्जिंग स्टेशन
ये है बजट ई-बाइक, 4 घंटे में चार्ज हो चलती है 50किमी

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज