Home /News /auto /

hero motocorp launches passion xtec motorcycle on affordable price dnsh

Hero ने लॉन्च की 110cc माइलेज वाली मोटरसाइकिल, जानिए कितनी है कीमत

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश की पैशन एक्सटेक

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश की पैशन एक्सटेक

हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपनी नई पैशन 'एक्सटेक' मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की. बाइक में 110 सीसी इंजन दिया गया है, जिसमें 9 बीएचपी का पावर आउटपुट है.

नई दिल्ली. टू-व्हीलर मार्केट लीडर हीरो मोटोकॉर्प ने शुक्रवार को अपनी नई पैशन ‘एक्सटेक’ मोटरसाइकिल लॉन्च करने की घोषणा की. इसकी कीमत 74,590 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) से शुरू होती है. यह बाइक कम कीमत में ज्यादा माइलेज की चाह रखने वालों को ध्यान में बनाई गई है. बाइक में 110 सीसी इंजन दिया गया है, जिसमें 9 बीएचपी का पावर आउटपुट है.

मोटोकॉर्प एनएसई ने एक बयान में कहा है कि बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस और कॉल अलर्ट, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो-फ्यूल इंडिकेटर, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और सर्विस रिमाइंडर, हीरो जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

दो वेरिएंट में उपलब्ध है बाइक
बाइक दो वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके ड्रम ब्रेक वेरिएंट की कीमत 74,590 रुपये है और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 78,990 रुपये है. इस संबंध में हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ स्ट्रैटेजी एंड ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग मालो ले मैसन ने कहा कि कंपनी के ‘एक्सटेक’ प्रोडक्ट की रेंज, जैसे कि स्प्लेंडर + एक्सटेक, ग्लैमर 125 एक्सटेक, प्लेजर + 110 एक्सटेक और डेस्टिनी 125 एक्सटेक को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और हम उम्मीद करते हैं कि यह ट्रेंड जारी रहे.

यह भी पढ़ें- सुजुकी, यामाहा और कावासाकी 20 मोटरसाइकिलों को करेंगी बंद, जानिए क्या है कारण

स्थिति को मजबूत करेगी
वहीं, हीरो मोटोकॉर्प के चीफ डेवल्पमेंट ऑफिसर आर सिंह ने कहा कि हीरो पैशन ब्रांड पर ग्राहक एक दशकों से भरोसा करते आए हैं. हमें भरोसा है कि पैशन एक्सटेक भी देश के मोटरसाइकिल सेग्मेंट में हमारे नेतृत्व को आगे ले जाएगी और हमारी स्थिति को मजबूत करेगी.

Tags: Bike, Hero motocorp

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर