• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

Hero MotoCorp ने प्लेजर+ एक्सटेक लॉन्च किया, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

हीरो ने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटी लॉन्च की.

हीरो ने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटी लॉन्च की.

Hero Pleasure+ 'XTec' के डिजाइन की बात करें तो इसमें नया एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप का फीचर दिया गया है, जो 110cc सेगमेंट में पहली बार देखा जाएगा.

  • Share this:

    नई दिल्ली. Hero MotoCorp देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी है, इसके दोपहिया वाहन देश भर में फेमस हैं. त्योहारों के मौसम का लाभ उठाने के लिए कंपनी अपने नए स्कूटर के साथ बाजार में उत्तरी है. 11 अक्टूबर को कंपनी ने घरेलू बाजार में प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर लॉन्च किया है. कंपनी ने इस स्कूटर के कुल दो वेरिएंट पेश किए हैं. पहला वेरिएंट है XL वेरिएंट जिसकी कीमत 61,000 रुपये है और दूसरा वेरिएंट है XTec वेरिएंट जिसकी कीमत 69,500 रुपये है. कंपनी ने प्लेजर+ एक्सटेक स्कूटर में बहुत से नए फीचर्स को भी शामिल किया है जिसमें डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ, आदि शामिल हैं.

    स्कूटर में और भी खास फीचर्स हैं शामिल – Hero Pleasure+ ‘XTec’ के डिजाइन की बात करें तो इसमें नया एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप का फीचर दिया गया है, जो 110cc सेगमेंट में पहली बार देखा जाएगा. इतना ही नहीं इसमें i3S टेक्नोलॉजी का उपयोग किया गया है. ग्राहक इसमें कॉल और एसएमएस अलर्ट के लिए ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का लाभ भी उठा सकते हैं. इसके अलावा इस स्कूटर में साइड-स्टैंड इंजन कट ऑफ, डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर, मेटल फ्रंट फेंडर जैसे हाई टेक्नॉलोजी फीचर्स भी शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: Ford ने सस्पेंशन में दिक्कत की वजह से की Explorers कार रिकॉल, जानिए सबकुछ

    डिजाइन में किए गए हैं ये बदलाव – स्कूटर मफलर प्रोटेक्टर, मिरर, सीट बैकरेस्ट, हैंडल बार, और फेंडर स्ट्राइप पर रेट्रो डिजाइन थीम और प्रीमियम क्रोम एडिशंस से लैस है. इस स्कूटर में Hero MotoCorp कंपनी ने रंगीन इंटरनल पैनल और दोहरे टोन सीट को भी शामिल किया है. स्कूटर में पीछे बैठने के लिए एक ब्रांडेड सीट बैकरेस्ट को भी अटैच किया है.

    यह भी पढ़ें: MG Astor में पर्सनल AI असिस्टेंट के साथ मिलेंगे ढेरों फीचर्स, जानिए कीमत और बुकिंग डेट

    सुरक्षा की बात करें तो हीरो प्लेजर प्लस एक्सटेक में ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ और “साइड-स्टैंड विजुअल इंडिकेशन” भी शामिल है. स्कूटर की एक लार्ज कलर रेंज है जैसे कि वर्नियर ग्रे, मैट ग्रीन, मैट ब्लैक, पर्ल सिल्वर व्हाइट, मिडनाइट ब्लैक, स्पोर्टी रेड आदि, जुबिलेंट येलो कलर को खास तौर पर Pleasure+ XTec के लिए तैयार किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज