Hero MotoCorp ने शुरू किया वर्चुअल शोरूम, अब ऑनलाइन खरीद सकेंगे ये बाइक्स

हीरो मोटोकॉर्प ने वर्चुअल शोरूम शुरू किया.

हीरो मोटोकॉर्प ने वर्चुअल शोरूम शुरू किया.

Hero MotoCorp के वर्चुअल शोरूम पर आप केवल 5 हजार रुपये देकर अपना पसंदीदा व्हीकल बुक कर सकते हैं. वहीं इसके बाद बाकी रकम आपको सलेक्टेड डीलरशिप को देनी होगी. इसके अलावा आप वर्चुअल शोरूम से एक्सेसरीज भी खरीद सकते है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर से हाहाकार मचा हुआ है. ऐसे में कई शहरों में नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन लगा हुआ है. जिसके चलते जो लोग बाइक खरीदने की सोच रहे थे. उनका प्लान धरा का धरा रह गया हैं. ऐसे में देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने देश का पहला वर्चुअल शोरूम शुरू किया है. जहां आप घर के आराम में सुरक्षित बैठ कर अपनी पसंदीदा बाइक और स्कूटर खरीद सकते है. वहीं कंपनी खुद आपके वाहन की डिलीवरी आपके घर तक पहुंचा के जाएगी.

कैसे करें हीरो के वर्चुअल शोरूम पर विजिट - इसके लिए आपको हीरो मोटोकॉर्प की virtualshowroom.heromotocorp.com वेबसाइट पर एक्सेस करना होगा. जहां हीरो मोटोकॉर्प की ओर से 9 बाइक्स और स्कूटर सेल के लिए उपलब्ध कराई गई है. आपको बता दें हीरो मोटोकॉर्प के वर्चुअल शोरूम पर आपको  एक्सपल्स 200, एक्सट्रीम 200एस, एक्सट्रीम 160आर, प्लेजर प्लस, मैस्ट्रो एज 125, मैस्ट्रो एज 110, डेस्टिनी 125, स्प्लेंडर प्लस और पैशन प्रो खरीदने का मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: 2022 Honda Civic अनवील्ड हुई, यहां देखें इंटीरियर, एक्सटीरियर सहित सभी फीचर्स

सिर्फ इतने रुपये में करें ऑनलाइन व्हीकल बुक - हीरो मोटोकॉर्प के वर्चुअल शोरूम पर आप केवल 5 हजार रुपये देकर अपना पसंदीदा व्हीकल बुक कर सकते हैं. वहीं इसके बाद बाकी रकम आपको सलेक्टेड डीलरशिप को देनी होगी. इसके अलावा आप वर्चुअल शोरूम से एक्सेसरीज भी खरीद सकते है. अगर आपको इस पूरी प्रोसेस में कोई परेशानी होती है तो आप हीरो मोटोकॉर्प के नजदीकी डीलर से कॉल पर संपर्क कर सकते हैं. जो आपको हर संभव मदद करेगा
यह भी पढ़ें: Driving License : घर बैठे सिर्फ 10 स्टेप में बनाएं ड्राइविंग लाइसेंस, बाहर जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत

iOS और Android डिवाइसेज पर उपलब्ध वर्चुअल शोरूम - हीरो के प्रमुख (सेल्स एंड आफ्टरसेल्स) नवनीत चौहान ने कहा कि उनकी कंपनी लगातार लोगों के खरीदारी अनुभव को बढ़ाने के लिए कोशिश कर रही है. सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने और डिजिटल सेवी कस्टमर्स की जरूरतों के मुताबिक यह नई पहल शुरू की गई है. उन्होंने कहा कि मौजूदा दौर में महज कुछ क्लिक्स के जरिए बाइक्स को खरीदने की सुविधा लोगों के पास होनी चाहिए तो कंपनी ने यह शुरुआत की. वर्चुअल शोरूम आईओएस और एंड्रॉयड डिवाइसेज पर भी उपलब्ध है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज