• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hero की बाइक और स्कूटर्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें कितने रुपए की होगी बचत

Hero की बाइक और स्कूटर्स पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, जानें कितने रुपए की होगी बचत

हीरो मोटोकॉर्प का बंपर डिस्काउंट

हीरो मोटोकॉर्प (Hero) कुछ टू-व्हीलर्स पर तीन हजार रुपए तक की छूट दे रही है. ट्वीट के मुताबिक, हीरो ने अपनी बाइकों पर 2020 रुपए तक का डिस्काउंट देने का फैसला किया है

  • Share this:
    अगर आप हीरो की कोई बेहतरीन माइलेज वाली या फिर स्टाइलिश और पावरफुल बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो आपके लिए अच्छा मौका है. क्योंकि देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ग्राहकों के लिए कुछ शानदार ऑफर्स लेकर आई है. हीरो का ये ऑफर उसकी बाइक और स्कूटर्स दोनों पर मिल रहा है. कंपनी इस ऑफर के तहत ग्राहकों को भारी डिस्काउंट दे रही है. बताया जा रहा है कि ये डिस्काउंट कंपनी अपने बीएस-4 स्टॉक को जल्द से जल्द निकालने के लिए दे रही है.

    स्कूटर्स और बाइक पर भारी डिस्काउंट
    ऑफर्स हीरो की सबसे लोकप्रिय बाइकों में से एक स्पलेंडर प्लस, एचएफ डीलक्स से लेकर कंपनी के स्कूटर्स पर भी मिल रहे हैं. सीएनबीसी आवाज से मिली जानकारी के मुताबिक, हीरो मोटोकॉर्प कुछ टू-व्हीलर्स पर तीन हजार रुपए तक की छूट दे रही है. ट्वीट के मुताबिक, हीरो ने अपनी बाइकों पर 2020 रुपए तक का डिस्काउंट देने का फैसला किया है. जब कि हीरो के स्कूटर्स पर तीन हजार रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.



    हीरो का जनवरी ऑफर
    बता दें कि इससे पहले भी हीरो के जनवरी ऑफर की जानकारी सामने आई थी. जिसमें कहा गया था कि अगर आप जनवरी में हीरो की कोई बाइक खरीदते हैं, तो आपको 2020 रुपए का कैश बेनिफिट मिलेगा. साथ ही आप बाइक 6.99 फीसदी की कम ब्याज दर भी खरीद सकते हैं. इसके अलावा आप आठ हजार रुपए तक की बचत भी कर सकते हैं, क्योंकि हीरो की बाइकों की कीमत बीएस-6 के चलते करीब आठ हजार रुपए तक बढ़ने वाली है.

    ऑफर्स से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए आप पास की हीरो डीलरशिप पर जा सकते हैं. इसके अलावा आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट www.heromotocorp.com पर लॉगइन कर और टोल फ्री नंबर- 1800-266-0018 पर कॉल कर के भी ऑफर्स के बारे में जान सकते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज