हीरो मोटोकॉर्प ने शोरूम खोलने के चंद दिनों में ही बेच डाली 10,000 यूनिट्स

हीरो मोटोकॉर्प ने शोरूम खोलने के चंद दिनों में ही बेच डाली 10,000 यूनिट्स
Hero MotoCorp का बड़ा ऑफर! शेयर खरीदने पर मिलेगा डबल मुनाफा

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने कहा कि उसने देश भर में अधिकृत डीलरशिप सहित 1,500 टच प्वाइंट (Touch Point) पर परिचालन फिर से शुरू कर दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने कहा कि उसने देश भर में अधिकृत डीलरशिप सहित 1,500 टच प्वाइंट (Touch Point) पर परिचालन फिर से शुरू कर दिया है. हीरो मोटोकॉर्प ने एक बयान में कहा, इन ग्राहक टच प्वाइंट को फिर से खोलने के बाद से मोटरसाइकिल और स्कूटर की लगभग 10,000 यूनिट्स बेची जा चुकी हैं. उसने कहा, कंपनी ने अधिकृत डीलरशिप और सेवा केंद्रों सहित 1,500 से अधिक ग्राहक टच प्वायंट को पुन: खोलने के साथ अपना खुदरा परिचालन पुन: शुरू किया है. कंपनी ने कहा कि ये आउटलेट उसकी कुल घरेलू खुदरा बिक्री में लगभग 30 प्रतिशत का योगदान करते हैं.

हीरो मोटोकॉर्प के बिक्री नेटवर्क में देश भर में 6,000 से अधिक टच प्वाइंट, लगभग 1,000 डीलर, सर्विस सेंटर आदि शामिल हैं. कंपनी ने कहा कि उसने 7 मई से अपने विनिर्माण संयंत्रों से वाहनों की आपूर्ति शुरू कर दी है. कंपनी ने हरियाणा के धारूहेड़ा (Dharuhera) और गुड़गांव (Gurgaon) व उत्तराखंड के हरिद्वार (Haridwar) में 4 मई को अपने तीन विनिर्माण संयंत्रों को फिर से खोल दिया था. कोरोना वायरस महामारी के कारण हीरो मोटोकॉर्प के सभी विनिर्माण संयंत्र 22 मार्च से बंद थे.

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर- लॉकडाउन के बीच इस वजह से Hero की बाइक और स्कूटर हुए महंगे



Hero की बाइक और स्कूटर हुए महंगे
हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपने बाइक और स्कूटर की कीमतें बढ़ा दी है. BS4 मॉडल के मुकाबले BS6 मॉडल्स की कीमतें 750 रुपये से 2,800 रुपये तक बढ़ गई है. वहीं, स्कूटर्स की बात करें, तो हीरो डेस्टिनी 125 स्कूटर के अलॉय वील्ज-ड्रम ब्रेक वेरियंट की कीमत 700 रुपये बढ़ी है. हालांकि, स्कूटर के स्टील वील्ज-ड्रम ब्रेक वेरियंट के दाम में बदलाव नहीं हुआ है. अलॉय वील्ज-ड्रम ब्रेक वेरियंट की कीमत 68,100 रुपये और स्टील वील्ज-ड्रम ब्रेक वेरियंट 65,310 रुपये है. माएस्ट्रो एज 125 स्कूटर के ड्रम और डिस्क मॉडल की कीमत क्रमश: 69,250 रुपये और 71,450 रुपये है.

ये भी पढ़ें- इन 4 स्टेप में खरीदें अपनी फेवरेट SUV, M&M का दावा- पिज्जा से जल्दी पहुंच जाएगी कार आपके घर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज