Home /News /auto /

hero motocorp splendorxtec bluetooth usb charger hero splendor price features mbh

Hero ने लॉन्च की ब्लूटूथ और USB चार्जर से लैस नई बाइक, बेहद कम है कीमत!

स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी पर पांच साल की वारंटी भी मिलेगी. ( फाइल फोटो साभार: हीरो मोटोकॉर्प)

स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी पर पांच साल की वारंटी भी मिलेगी. ( फाइल फोटो साभार: हीरो मोटोकॉर्प)

नई बाइक में मिलने वाली टेक्नोलॉजी और फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), लो फ्यूल इंडिकेटर, LED हाई-इंटेंसिटी पोजिशन लैंप, यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ पूरी तरह से डिजिटल मीटर मिलता है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प ने गुरुवार को पॉपुलर बाइक स्प्लेंडर के नए वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है. नए वेरिएंट को स्प्लेंडर+ XTEC नाम दिया गया है. इसकी कीमत 72,900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि यह 100cc बाइक कई नई टेक्नोलॉजी और फीचर्स के साथ आती है. कंपनी का दावा है कि स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी पर पांच साल की वारंटी भी मिलेगी.

नई बाइक में मिलने वाली टेक्नोलॉजी और फीचर्स की बात करें तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल और एसएमएस अलर्ट, रीयल-टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMI), लो फ्यूल इंडिकेटर, LED हाई-इंटेंसिटी पोजिशन लैंप, यूएसबी चार्जर, साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के साथ पूरी तरह से डिजिटल मीटर मिलता है. यह बाइक पॉपुलर i3S टेक्नोलॉजी के साथ भी आती है.

ये भी पढ़ें-हेलमेट पहनने पर भी कट सकता है 2000 रुपये का चालान, आखिर क्या है वजह?

साइड स्टैंड विजुअल इंडिकेशन जैसे फीचर्स से है लैस
डिजाइन के मामले में हीरो स्प्लेंडर+ एक्सटीईसी एलईडी पोजिशन लैंप और नए ग्राफिक्स के साथ आती है. हालांकि, बाइक की बाकी प्रोफाइल मौजूदा मॉडल की तरह ही है. यह चार अलग-अलग कलर ऑप्शन स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवास ब्लैक, टॉर्नेडो ग्रे और पर्ल व्हाइट में उपलब्ध है. सेफ्टी के लिए साइड स्टैंड विजुअल इंडिकेशन और साइड स्टैंड इंजन कट ऑफ के अलावा नई स्प्लेंडर + एक्सटीईसी एक बैंक एंगल सेंसर के साथ आती है, जो गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है.

ये भी पढ़ें-Nano से ताज होटल पहुंचे रतन टाटा, साथ में कोई सिक्योरिटी गार्ड भी नहीं, लोगों ने कहा- इनसे बहुत कुछ सीखने की जरूरत

नई एक्सटीईसी टेक्नोलॉजी के तहत तैयार है बाइक
नई हीरो स्प्लेंडर+ XTEC में 97.2 cc का BS-VI कंप्लेंट इंजन इस्तेमाल किया गया है. यह इंजन 7,000 rpm पर 7.9 bhp की मैक्सिमम पावर और 6,000 rpm पर 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. नई स्प्लेंडर तकनीकी रूप से एडवांस फीचर्स और एक स्मार्ट मॉडर्न डिजाइन के साथ आती है. नई बाइक को एक्सटीईसी टेक्नोलॉजी के तहत तैयार किया गया है. इस टेक्नोलॉजी से लैस हीरो ग्लैमर 125, प्लेजर + 110 और डेस्टिनी 125 को लॉन्च होने के बाद से काफी अच्छी सफलता मिली है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Hero motocorp, Hero Splendor

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर