अब Hero की बाइक खुद आएगी घर, नहीं जाना पड़ेगा शोरूम

हीरो मोटोकॉर्प ने टू-व्हीलर्स (बाइक और स्कूटर्स) की होम डिलेवरी शुरू की है, ये सुविधा फिलहाल मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा के कस्टमर्स के लिए ही है

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 2:03 PM IST
अब Hero की बाइक खुद आएगी घर, नहीं जाना पड़ेगा शोरूम
हीरो की xpulse 200T
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 2:03 PM IST
देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प अपने ग्राहकों के लिए एक अनोखी सर्विस लाई है. दरअसल कंपनी ने एक ऐसी पहल शुरू की है, जिसके तहत आपको अब बाइक लेने के लिए शोरूम नहीं जाना पड़ेगा, बल्कि बाइक खुद आपके घर भेजी जाएगी. हीरो मोटोकॉर्प ने टू-व्हीलर्स की होम डिलेवरी शुरू की है, ये सुविधा फिलहाल मुंबई, बेंगलुरु और नोएडा के कस्टमर्स के लिए ही है. अगर आपको घर बैठे हीरो की बाइक चाहिए तो इसके लिए 349 रुपए देने होंगे. इसके अलावा ग्राहक इस सुविधा का लाभ कंपनी की ई-कॉमर्स वेबसाइट HGPmart.com के जरिए उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: इस कंपनी ने 8,600 रुपये तक घटाई ई-स्कूटरों की कीमत, ये है वजह

ये वेबसाइट किसी अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसी ही है, जहां बॉयर्स हीरो की अलग-अलग बाइक और वेरिएंट्स सेलेक्ट कर सकते हैं. बॉयर्स अपने शहर और राज्य को भी चुन सकते हैं. साथ ही जिस डीलरशिप से उन्हें बाइक की डिलेवरी करानी है उसका भी चयन कर सकते हैं. इसके बाद डीलरशिप का कोई कर्मचारी ग्राहक के घर या ऑफिस के एड्रेस पर जरूरी पेपरवर्क के लिए पहुंच जाएगा. पूरी पेयमेंट और आरटीओ रजिस्ट्रेशन होने के बाद ग्राहक को अपनी पसंद की बाइक मिल जाएगी.



इस पहल के बारे में हीरो मोटोकॉर्प के हेड ऑफ सेल्स संजय भान ने कहा है कि हीरो मोटोकॉर्प में हम हमेशा किसी इनोवेटिव बिजनेस मॉडल की तलाश में रहते हैं और अपने कस्टमर्स बेस्ट एक्सपीरियंस देने की पूरी कोशिश करते हैं. बाइक या स्कूटर सिर्फ आपके घर पर ही नहीं बल्कि आपको किसी भी एड्रेस डिलेवर हो सकेगी.

ये भी पढ़ें: हुंडई की इलेक्ट्रिक कार Kona की कीमत में भारी कटौती, जानें नया प्राइस

ये भी पढ़ें: सामने आईं उड़ने वाली कार की तस्वीरें, इतने फीट की ऊंचाई तक उड़ी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 2:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...