• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Hero Xpulse 200T बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Hero Xpulse 200T बाइक जल्द होगी लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

हीरो मोटोकॉर्प जल्द लॉन्च करने वाली है नई Hero Xpulse 200T  बाइक.

हीरो मोटोकॉर्प जल्द लॉन्च करने वाली है नई Hero Xpulse 200T बाइक.

Hero Xpulse 200T bike : हीरो मोटोकॉर्प ने नई Xpulse 200T बाइक में 177mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है और 17 इंच का अलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर्स के साथ मिलेगा. वहीं नई Xpulse 200T बाइक पैंथ ब्लैक, स्पोर्ट्स रेड और रेड और मैट शील्ड गोल्ड कलर में मिलेगी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हीरो मोटोकॉर्प जल्द ही BS6 कंप्यांल की Xpulse 200T बाइक लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इस बाइक को बीते साल लॉन्च किया था. लेकिन इसे बिक्री के लिए नहीं उपलब्ध कराया गया. ऐसे में हीरो एक बार फिर Xpulse 200T  बाइक में कुछ बदलाव करके दोबारा लॉन्च करने जा रही है. आइए जानते है नई Xpulse 200T के बारे में..

     Xpulse 200T का इंजन - बीते साल जब हीरो ने इस बाइक को लॉन्च किया था तब इसमें कंपनी ने  oil-cooler इंजन दिया था. लेकिन नई Xpulse 200T में BS6 कंप्यांल का 200cc का एयर कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा. जो 18.4ps की पावर और 16.15Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. वहीं इस बाइक में आपको 5 स्पीड गियरबॉक्स भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: टाटा, महिंद्रा और फॉक्सवैगन की सबसे सेफ कार, जानें कीमत और सेफ्टी रेटिंग

     Xpulse 200T के फीचर्स - हीरो मोटोकॉर्प ने नई  Xpulse 200T बाइक में 177mm का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया है और 17 इंच का अलॉय व्हील ट्यूबलेस टायर्स के साथ मिलेगा. वहीं नई  Xpulse 200T बाइक पैंथ ब्लैक, स्पोर्ट्स रेड और रेड और मैट शील्ड गोल्ड कलर में मिलेगी.

    यह भी पढ़ें: कार चालक हो जाएं सावधान! 1 अप्रैल से आपके कार में नहीं मिला ये फीचर तो पड़ सकते हैं मुसीबत में, जानें क्या है सरकार का नया नियम

    Xpulse 200T की प्राइस - हीरो मोटोकॉर्प की Xpulse 200T बाइक की कीमत 1 लाख 10 हजार रुपये से थोड़ी ज्यादा हो सकती है. इससे पहले जब हीरो ने इस बाइक को बीते साल लॉन्च किया था तब इसकी कीमत 1 लाख 5 हजार रुपये थी. बाइक की कीमत बढ़ने की सबसे बड़ी वजह इसके इंजन में किए गए बदलाव बताए जा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज