लाइव टीवी

Hero ने पेश की Xtreme 1.R Concept, Pulsar और Apache को देगी टक्कर

News18Hindi
Updated: November 7, 2019, 5:16 AM IST
Hero ने पेश की Xtreme 1.R Concept, Pulsar और Apache को देगी टक्कर
हीरो ने पेश की कॉन्सेप्ट बाइक Xtreme 1.R

माना जा रहा है कि जब इस कॉन्सेप्ट बाइक का प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा, तब इसमें नया और पावरफुल oil-cooled या liquid-cooled इंजन देखने को मिल सकता है, जैसा कि Pulsar 200 NS में भी आता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 7, 2019, 5:16 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: हीरो ने EICMA 2019 में Xtreme 1.R कॉन्सेप्ट बाइक पेश की है. बाइक का डिजाइन ऐरो इंस्पायर्ड है और इसको स्लीक और शार्प स्टाइलिंग दी गई है. इसके फ्रंट हेडलैंप में ऑल-LED यूनिट दी गई है. वहीं फ्यूल टैंक में बीफी टैंक पैनल्स दिए गए है. बाइक का टेल लैंप ऊंचा और पॉइंटेड नजर आ रहा है. माना जा रहा है कि अपकमिंग Xtreme मोटरसाइकिल्स में ये डिजाइन देखने को मिल सकता है.

मिलेगा नया इंजन
ये कॉनसेप्ट बाइक भी Xtreme 200S, Xtreme 200R, XPulse 200T और XPulse 200 के जैसे ही Hero's X platform पर बेस्ड है. इसमें जो इंजन दिया गया है वो नया मालूम पड़ता है और ये एयर-कूल्ड यूनिट है. माना जा रहा है कि जब इस कॉन्सेप्ट बाइक का प्रोडक्शन शुरू किया जाएगा, तब इसमें नया और पावरफुल oil-cooled या liquid-cooled इंजन देखने को मिल सकता है, जैसा कि Pulsar 200 NS में भी आता है. Xtreme 1.R के फ्रंट में अपसाइड-डाउन फोर्क्स और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. जब ये बाइक लॉन्च होगी तो इसका बजाज पल्सर और टीवीएस अपाचे से कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है.



शहरी सड़कों पर करेगी अच्छा परफॉर्म
कॉन्सेप्ट बाइक को लेकर हीरो मोटोकॉर्प का कहना है कि शहरी सड़कों पर ये बाइक का कमाल का प्रदर्शन करेगी और तेज स्पीड में मोड़ पर भी अच्छा परफॉर्म करेगी. कंपनी ने कहा है कि हम लगातार ग्राहकों को बेहतर राइडिंग एक्सपीरियंस देने की दिशा में काम कर रहे हैं. Xtreme 1.R को आप Xtreme स्टाइलिंग DNA के फ्यूचर के रूप में देख सकते हैं. ये कॉन्सेप्ट बाइक फन और बोल्ड स्टाइलिंग का पैकेज है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 5:16 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...