अब घर बैठे खरीदें Honda की बाइक और स्कूटर, लॉन्च किया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म

अब घर बैठे खरीदें Honda की बाइक और स्कूटर, लॉन्च किया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म
HMSI ने लॉन्च किया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म

HMSI ने एक बयान में कहा कि नया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म उन ग्राहकों को शीघ्र और पारदर्शी बुकिंग अनुभव प्रदान करता है, जो अपनी पसंद के वेरिएंट, कलर और अधिकृत डीलर का चयन कर सकते हैं और अपनी बुकिंग छह चरणों में पूरी कर सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना (Coronavirus) काल में बाइक और स्कूटर की बिक्री बढ़ाने और ग्राहकों को कॉन्टैक्टलेस सुविधा प्रदान करने के लिए होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (Honda Motorcycle and Scooter India- HMSI) ने नई सर्विस लॉन्च की है. एचएमएसआई (HMSI) गुरुवार को सोशल डिस्टेंसिंग के माहौल में कॉन्टैक्टलेस ग्राहक सहभागिता को मजबूत करने के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है. HSMI ने एक बयान में कहा कि नया ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म उन ग्राहकों को शीघ्र और पारदर्शी बुकिंग अनुभव प्रदान करता है, जो अपनी पसंद के वेरिएंट, कलर और अधिकृत डीलर का चयन कर सकते हैं और अपनी बुकिंग छह चरणों में पूरी कर सकते हैं.

HMSI के डायरेक्टर यदविंदर सिंह गुलेरिया (सेल्स एंड मार्केटिंग) ने कहा कि डिजिटाइजेशन के इस युग में कॉन्टैक्टलेस कस्टमर से जुड़ने की कुंजी है. उन्होंने कहा कि कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म ग्राहकों की पसंदीदा होंडा टू व्हीलर बुक करने की सुविधा को बढ़ाता है. गुलेरिया ने कहा कि पूरे व्हीकल सेलेक्शन और बुकिंग प्रोसेस सुरक्षित है और इसे कुछ आसान क्लिकों में कम्प्रेस्ड किया गया है जिससे ग्राहक को बिना किसी परेशानी आराम से बुकिंग कर सकेंगे.

यह भी पढ़ें- Tata Motors का जबरदस्त ऑफर! 166 रुपये रोज में Tiago और 185 रुपये रोज में Altroz होगी आपकी



होंडा ने लॉन्च किए दो मॉडल
होंडा ने इस महीने अपने दो दमदार मॉडल लॉन्च किए हैं. होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने मंगलवार को 160cc X-Blade बाइक का BS6 मॉडल लॉन्च किया. बाइक को दो वेरियंट सिंगल डिस्क और डबल डिस्क में पेश किया गया है. जिसकी कीमत 1,05,325 रुपये और 1.11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम नोएडा) है. बीएस6 इंजन के अलावा इसमें हल्के कॉस्मेटिक बदलाव और कुछ नए फीचर शामिल किए गए हैं. यह इंजन 5500rpm पर 14.7nm के टार्क के साथ 8000rpm पर 14bhp की अधिकतम पावर देता है. कंपनी ने पहली बार भारत में बाइक को ऑटो एक्सपो 2018 के दौरान पेश किया था.

इसके अलावा HMSI ने अपनी 110-cc बाइक Livo का BS-VI वर्जन 69,422 रुपये (X-शोरूम) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया. बाइक 2 वेरिएंट्स में उपलब्ध है - ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक. नई Livo BS 6 में 110cc PGM-FI HET (Honda Eco Technology) का इंजन है जो कि एन्हांस्ड स्मार्ट पावर (eSP) को बढ़ाता है जिससे यह 74 किलोमीटर प्रतिलीटर का माइलेज देगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज