Honda ने बनाया रिकार्ड! बेचे घरेलू बाजार में 11 लाख से ज्यादा दोपहिया वाहन

Honda ने बनाया रिकार्ड! बेचे घरेलू बाजार में 11 लाख से ज्यादा दोपहिया वाहन
Honda ने बेचें 11 लाख से ज्यादा दोपहिया वाहन

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने देश में अब तक 11 लाख से अधिक BS6- कंप्लायंट टू-व्हीलर्स (Two Wheelers) की बिक्री की है. साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि दुपहिया वाहन निर्माता कंपनियों में वो पहले स्थान पर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 25, 2020, 12:16 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने घरेलू बाजार में अब तक 11 लाख से अधिक बीएस-6 दोपहिया वाहन की बिक्री की है. कंपनी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी. कंपनी ने कहा कि वित्त वर्ष 2019-20 के अंत तक कंपनी ने 6.5 लाख से अधिक बीएस-6 दोपहिया वाहन की बिक्री की थी. होंडा मोटरसाइकिल के बिक्री और विपणन निदेशक यदविंदर सिंह गुलेरिया ने एक बयान में कहा, 'होंडा में यह हमारे लिए गर्व का मौका है. हमने 11 लाख से अधिक बीएस-6 वाहनों की बिक्री की है.

होंडा ने देश में लोगों का भरोसा जीता है.' उन्होंने कहा कि कंपनी ने सितंबर 2019 से Activa-125 की लॉन्च के साथ के BS6 दोपहिया वाहनों की बिक्री शुरू कर दी थी. गुलेरिया ने कहा, "हमारे प्रोडक्ट में हम हमेशा कुछ नया करते हैं, 110cc स्कूटर और 1100cc तक प्रीमियम एडवेंचर बाइक है." कंपनी लॉकडाउन के बाद से ही अपने वाहन पर कई तरह के आफर्स की पेशकश कर रहा है.

ये भी पढ़ें : होंडा अनयूज्ड CBR250R और Activa पर दे रही बंपर डिस्काउंट! इस तरह करें बुक



HMSI वर्तमान में 11 टाइप के बीएस-6  वाहन मार्केट में ला रहा है. इसमें एक्टिवा 125, ग्राज़िया 125, सीडी 110, लिवो, एक्स-ब्लेड और हाल ही में लॉन्च 2020 अफ्रीका ट्विन एडवेंचर स्पोर्ट्स शामिल हैं. इस पूरी रेंज में चार ऑटोमैटिक स्कूटर, छह मोटरसाइकिल और 1100cc एडवेंचर बाइक शामिल हैं.
Honda अपने व्हीकल पोर्टफोलियो पर कई अलग अलग तरह के ऑफर दे रही है. कंपनी के इस ऑफर में इजी ईएमआई से लेकर लोअर डाउन पेमेंट और कैशबैक तक के ऑफर्स शामिल हैं. सबसे खास बात ये है कि कंपनी के इस स्कीम में Honda की हाल ही में लांच किए गए वाहन जैसे Activa 6G, Shine और Grazia जैसे मॉडल्स भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें : 1 अगस्त से बदल जाएंगे कार और बाइक Insurance से जुड़े नियम

कंपनी के ऑफर्स- आधी EMI का विकल्प, यदि आप नौकरीपेशा हैं और इस दौरान आपकी सैलेरी में कटौती हो रही है तो घबराएं नहीं. होंडा ऐसे ग्राहकों के लिए ईजी ईएमआई का विकल्प लेकर आया है. कंपनी ने IDFC First Bank और HDFC bank के साथ फाइनेंस सुविधा के लिए साझेदारी की है. इस दौरान कंपनी के वाहन खरीदने पर ग्राहक को शुरूआती 3 महीनों तक केवल आधी EMI (मासिक किश्त) देनी होगी. इसके बाद की किश्तों को पूरा जमा करना होगा. साथ ही ग्राहक 95 प्रतिशत तक के अमाउंट को फाइनेंस करवा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading