• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HONDA ACTIVA 6G IS GETTING GREAT OFFERS KNOW EVERYTHING ABOUT IT KANND

Honda Activa 6G पर मिल रहा है शानदार ऑफर, जानें इसके बारे में सबकुछ

होंडा एक्टिवा पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Honda Activa 6G में साइलेंट स्टार्ट ACG स्टार्टर मोटर का इस्तेमाल किया है. इस स्कूटर में LED हेडलाइट्स के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसके सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ऑटो मीटर, फ्यूल गेज और स्पीडोमीटर जैसी जानकारियां देखने को मिलती हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय बाज़ारों में स्कूटर्स की डिमांड काफी लम्बे समय से बनी हुई है. आटोमेटिक स्कूटर को महिलाओं द्वारा खासा पसंद किया जाता है क्यूंकि इसको सीखने और चलाने में ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती. अगर आप भी एक बेहतर ऑटोमेटिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा अवसर है. जापान की कंपनी होंडा ने ग्राहकों के लिए अपने बेस्ट सेलिंग स्कूटर एक्टिवा 6G  पर शानदार ऑफर दे रही है.

    इंजन - इस स्कूटर में कंपनी ने 109.51 cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का इस्तेमाल किया है  जो 8.79Nm का टॉर्क और 7.79PS की पावर जनरेट करता है. पावर के मुकाबले में ये स्कूटर BS4 मॉडल से थोड़ा कम है लेकिन कंपनी का दावा है की ये स्कूटर 10 प्रतिशत की अतिरिक्त माइलेज प्रदान करता है.

    यह भी पढ़ें: 2021 TVS RTR 160 खरीदने पर होगी 8 हजार रुपये की बचत, जानें कैसे मिलेगा फायदा

    फीचर्स - कंपनी ने इस स्कूटर में साइलेंट स्टार्ट ACG स्टार्टर मोटर का इस्तेमाल किया है. इस स्कूटर में LED हेडलाइट्स के साथ सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. इसके सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में ऑटो मीटर, फ्यूल गेज और स्पीडोमीटर जैसी जानकारियां देखने को मिलती हैं. स्कूटर का  कुल वजन 107 किलोग्राम है. इसमें कंपनी ने 5.3 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया है.

    यह भी पढ़ें: आनंद महिंद्रा की बेटी ने जब उन्हें कह दिया 'लूजर', जानिए क्या थी इसकी वजह

    क्या है ऑफर - कंपनी द्वारा लॉन्च किये गए ऑफर के तहत ग्राहक पूरे 3,500 रुपए तक का कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं. हालाँकि ये ऑफर सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही है. जिसमे कार्ड धारक को न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये करने होंगे और उसके बाद EMI बनानी होगी. कंपनी का ये ऑफर आने वाले जून 30 तक वैध रहेगा.

    जानकारी के लिए बता दें की कंपनी ने पिछले महीने एक्टिवा 6G के सभी वैरिएंट्स में तकरीबन 1,231 रुपये की बढ़ोतरी की है. इस स्कूटर के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत  67,843 रुपये DLX वेरिएंट की कीमत 69,589 रुपये, स्पेशल एडिशन के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 69,589 और स्पेशल DLX वेरिएंट की कीमत बढ़कर 71,089 रुपये हो गयी है. ये सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली की हैं.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: