होम /न्यूज /ऑटो /

नए अवतार में आ रहा होंडा एक्टिवा, टीजर में सामने आया लुक

नए अवतार में आ रहा होंडा एक्टिवा, टीजर में सामने आया लुक

होंडा एक्टिवा प्रीमयम का टीजर कंपनी ने जारी किया.

होंडा एक्टिवा प्रीमयम का टीजर कंपनी ने जारी किया.

एक नए टीजर में इसके नाम का खुलासा कंपनी ने कर दिया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह होंडा एक्टिवा 7G (Honda Activa 7G) हो सकता है. आगामी स्कूटर अत्यधिक लोकप्रिय एक्टिवा रेंज का एक नया टॉप-एंड संस्करण है.

हाइलाइट्स

होंडा ने एक्टिवा प्रीमियम का टीजर जारी किया है.
इससे पहले भी कंपनी दो टीजर जारी कर चुकी है.
नए टीजर में कंपनी ने मॉडल के नाम का खुलासा कर दिया.

नई दिल्ली. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया जल्द ही घरेलू बाजार में एक्टिवा प्रीमियम (Honda Activa Premium) पेश करेगी . एक नए टीजर में इसके नाम का खुलासा कंपनी ने कर दिया है. पहले कयास लगाए जा रहे थे कि यह होंडा एक्टिवा 7G (Honda Activa 7G) हो सकता है. आगामी स्कूटर अत्यधिक लोकप्रिय एक्टिवा रेंज का एक नया टॉप-एंड संस्करण है, जिसमें की एडिशनल फीचर्स दिए गए हैं. टीज़र इमेज से यह पता चलता है कि होंडा एक्टिवा प्रीमियम में एक कलर स्कीम जोड़ने के अलावा कोई डिज़ाइन में कोई बदलाव नहीं होगा. एक्टिवा प्रीमियम का समग्र सिल्हूट भी समान रहता है, जबकि फ्रंट एप्रन पर नकली एयर वेंट भी टीज़र इमेज में बदलाव के बिना देखे जा सकते हैं.

मिल सकता है ब्लटूथ इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर

होंडा एक्टिवा प्रीमियम गोल्डन एक्सेंट के साथ आता है क्योंकि फ्रंट एप्रन पर होंडा बैज और फॉक्स एयर वेंट्स को गोल्डन टच मिलता है. मौजूदा मॉडल के स्टील व्हील बने रह सकते हैं या आने वाले वेरिएंट में आगे और पीछे नए अलॉय व्हील मिल सकते हैं. इस स्कूटर में ब्लूटूथ से लैस इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी दिया जा सकता है लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें : रॉयल एनफील्ड ला रही इलेक्ट्रिक बाइक ! मिलेंगे गजब के फीचर्स

एक्टिवा 7G का इंतजार

इससे पहले होंडा एक्टिवा 7G की भी खूब चर्चा हुई थी. एक्टिवा 7जी में 109.51cc सिंगल सिलिंडर इंजन देखने को मिल सकता है जो कि फ्यूल इंजेक्शन टेक्नॉलजी और साइलेंट स्टार्ट सिस्टम के साथ आएगा. इस स्कूटर में 12 इंच की फ्रंट व्हील के साथ ही और काफी कुछ खास देखने को मिलेगा. इससे पहले हाल ही में होंडा 2व्हीलर्स ने नई बाइक भी लॉन्च की जो कि CB300F है और इस स्ट्रीट बाइक को Deluxe और Deluxe Pro जैसे वेरिएंट में पेश किया गया है और इनकी कीमतें 2.26 लाख रुपये से शुरू होती है. बाइक के टॉप वेरियंट की कीमत 2.29 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है.

यह भी पढ़ें : लग्जरी कारों के शौकीन थे राकेश झुनझनवाला, करोड़ों की कारों से करते थे सफर

होंडा एक्टिवा इंडिया में सबसे ज्यादा बिकने वाली स्कूटर है. भारत में इसकी सीधी टक्कर टीवीएस जूपिटर से होती है. सेल के मामले में एक्टिवा हीरो की स्प्लेंडर को भी टक्कर देता है. एक्टिवा के इलेक्ट्रिक वर्जन के बारे में भी काफी वक्त से चर्चा की जा रही है.

Tags: Car Bike News, Electric Scooter, Honda Activa

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर