HONDA ला रही है नई Jazz, पहली बार मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स

HONDA ला रही है नई Jazz, पहली बार मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स
HONDA JAZZ BS VI

HONDA ने अपने ट्विटर हैंडल पर HONDA JAZZ BS VI को लेकर टीजर जारी किया है. माना जा रहा है कि इस कार को नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा कार इंडिया (Honda Car India) जल्द JAZZ के BS VI वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी में जुट गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार के स्पेशिफिकेशंस और फीचर्स में बदलाव देखने को मिलेंगे. कार के कॉस्मेटिक्स में भी बदलाव देखने को मिल सकते हैं. नई जैज़ में सेफ्टी के लिए दो एयरबैग फ्रंट सीट पर लगे होंगे. इसकी कीमत को लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, लेकिन यह बीएस 4 के मुकाबले थोड़ी महंगी कीमत पर मिल सकती है. बीएस 4 वेरिएंट की कीमत 7.45 लाख से 9.4 लाख के आस-पास थी. आपको बता दें, देश में बीते 1 अप्रैल से सिर्फ बीएस 6 (BS VI) स्टैंडर्ड गाड़ियों की ही बिक्री हो रही है.

जानिए इंजन और फीचर्स के बारे में...

>> Honda Jazz BS6 कम्प्लायंट पेट्रोल और डीजल इंजन पेट्रोल मॉडल में पेश हो सकती है. इस कार में 1.2 लीटर इंजन होगा, जो 90bhp का पावर और 110Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसी तरह बीएस 6 डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर इंजन होगा.



>> यह इंजन 100bhp का पावर और 200Nm टॉर्क जेनरेट करता है. खबरों के मुताबिक, दोनों इंजन में 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स मौजूद होगा. पेट्रोल इंजन के साथ CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी उपलब्ध हो सकता है.






>> कंपनी ने होंडा जैज़ के लॉन्चिंग की ऑफिशियल डेट अभी तक नहीं बताई है. लेकिन देशभर में 3 मई तक के लिए लॉकडाउन है तो इसकी लॉन्चिंग के लिए कंपनी की कोशिश है कि जितनी जल्दी हो सके, इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया जाए.

 

ये भी पढ़ें :-

कोरोना का कहर! अप्रैल में MG मोटर की नहीं बिकी एक भी कार, मारुति का भी यही हाल
Datsun Redi-Go 2020- 3 लाख रुपये से कम कीमत में हो सकती है लॉन्च, जानिए फीचर्स
इलेक्ट्रिक समेत महिंद्रा ला रही ये 4 जबरदस्त कारें, मिलेंगे ये जबरदस्त फीचर्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading