Home /News /auto /

Honda की कारों पर मिल रही बंपर छूट, 53500 रुपये तक की होगी बचत

Honda की कारों पर मिल रही बंपर छूट, 53500 रुपये तक की होगी बचत

(फोटो क्रेडिट- Reuters)

(फोटो क्रेडिट- Reuters)

होंडा की जिन कारों पर ऑफर है, उसमें फिफ्थ जेनरेशन सिटी, फोर्थ जेनरेशन सिटी, अमेज, डब्ल्यूआर-वी वऔर जैज शामिल हैं.

    नयी दिल्ली. जापान की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) अपनी सेल्स बढ़ाने और नई कार खरीदने के इच्छुक कस्टमर को लुभाने के लिए अक्टूबर के महीने में 53500 रुपये तक शानदार डिस्काउंट ऑफर दे रही है. अगर आप भी कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो आप इस डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं.

    कंपनी ने कहा कि नवरात्रि की शुभ अवधि की शुरुआत के साथ, ग्राहक 31 अक्टूबर, 2021 तक उसके सभी अधिकृत डीलरशिप से होंडा कार खरीदते समय कई आकर्षक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. जापानी कार कंपनी ने एक बयान में कहा, ग्राहकों के लिए विशेष ऑफर कैश डिस्काउंट, सहायक उपकरण, लॉयल्टी बोनस और विशेष एक्सचेंज लाभ के रूप में होंगे.

    ये भी पढ़ें- आम आदमी को तगड़ा झटका! LPG Cylinder के आज फिर बढ़ गए रेट, पटना में 1000 रुपये के करीब, जानें अपने शहर के नए रेट?

    कंपनी फिफ्थ जेनरेशन सिटी पर 53,500 रुपये, फोर्थ जेनरेशन सिटी पर 22,000 रुपये तक, अमेज पर 18,000 रुपये तक, डब्ल्यूआर-वी पर 40,100 रुपये तक और जैज पर 45,900 रुपये तक के फेस्टिव ऑफर दे रही है.

    ये भी पढ़ें- Gold Price Today: नवरात्र से पहले सस्ता हुआ सोना, रिकाॅर्ड स्तर से ₹9,500 सस्ता मिल रहा गोल्ड, चेक करें रेट्स

    होंडा कार्स इंडिया के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्टर (मार्केटिंग और सेल्स) राजेश गोयल ने कहा, ‘त्योहार हमें जश्न मनाने का मौका देते हैं और हमारे जीवन में हमेशा एक विशेष स्थान रखते हैं. त्योहारों के इस मौसम में हम होंडा प्रोडक्ट की अपनी पूरी रेंज के लिए रोमांचक ऑफर और प्रचार प्रदान करने को लेकर खुश हैं ताकि कार खरीद को और अधिक फायदेमंद बनाया जा सके और ग्राहकों को इस समय में बहुत जरूरी खुशी दी जाए.”

    Tags: Auto News, Car Bike News, Honda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर