होम /न्यूज /ऑटो /

Honda CB300F भारत में लॉन्च, कीमत से फीचर तक की पूरी डिटेल

Honda CB300F भारत में लॉन्च, कीमत से फीचर तक की पूरी डिटेल

इस बाइक को 2.26 लाख की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है.

इस बाइक को 2.26 लाख की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है.

नई Honda CB300F में 293cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है. यह मोटर 24 बीएचपी की शक्ति विकसित करता है और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

हाइलाइट्स

Honda CB300F को कंपनी ने 300cc सेगमेंट में लॉन्च किया है.
इसे 2.26 लाख की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है.
भारत में यह बजाज डोमिनर, केटीएम ड्यूक से टक्कर लेगी.

नई दिल्ली. होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपनी प्रीमियम सहायक कंपनी Honda BigWing India के तहत सोमवार को देश में एक नई 300cc मोटरसाइकिल लॉन्च की है. नई Honda CB300F को दिल्ली में एक्स-शोरूम 2.26 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है. इसके लिए बुकिंग अब शुरू हो गई है, जबकि डिलीवरी जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है.

दो वेरियंट में उपलब्ध
नई Honda CB300F को दो वेरिएंट- डीलक्स और डीलक्स प्रो में पेश किया गया है. जहां डीलक्स वेरिएंट की कीमत 2.26 लाख रुपये रखी गई है, वहीं हाई-स्पेक डीलक्स प्रो की कीमत 2.29 लाख रुपये है, सभी कीमतें एक्स-शोरूम दिल्ली हैं. कंपनी इस नग्न स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकिल को तीन रंग योजनाओं, मैट एक्सिस ग्रे मेटैलिक, मैट मार्वल ब्लू मेटैलिक और स्पोर्ट्स रेड में पेश कर रही है.

यह भी पढ़ें : कन्फर्म ! आ रही मारुति की पहली इलेक्ट्रिक कार, कंपनी ने बताया कब होगी लॉन्च

इंजन और पावर
नई Honda CB300F में 293cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन है. यह मोटर 24 बीएचपी की शक्ति विकसित करता है और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. सुविधाओं के संदर्भ में, नया CB300F एक असिस्ट और स्लिपर क्लच, होंडा का सेलेक्टेबल ट्रैक्शन कंट्रोल (HSTC) सिस्टम, होंडा का स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम (HSVCS), एक ऑल-एलईडी लाइटिंग सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर आदि को स्पोर्ट करता है.

यह भी पढ़ें : कितनी सेफ है नई Mahindra Scorpio N ? लाखों यूनिट्स हो चुकी हैं बुक

बिल्कुल-नई Honda CB300F में सुनहरे रंग के यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और पीछे की तरफ 5-स्टेप एडजस्टेबल मोनो-शॉक एब्जॉर्बर मिलता है. ब्रेकिंग के लिए, मोटरसाइकिल में फ्रंट में 276 मिमी डिस्क ब्रेक और रियर में 220 मिमी डिस्क मानक के रूप में दोहरे चैनल ABS के साथ है. नई Honda CB300F का मुकाबला BMW G 310 R, KTM Duke 250, Bajaj Dominar 400 आदि से होगा.

Tags: Bike news, Car Bike News, Honda

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर