Home /News /auto /

Honda CB500X बाइक की बुकिंग हुई ओपन, सिर्फ इतने रुपये में करें बुक, जानें सबकुछ

Honda CB500X बाइक की बुकिंग हुई ओपन, सिर्फ इतने रुपये में करें बुक, जानें सबकुछ

होंडा ने CB500X की बुकिंग ओपन की. (PC सोशल मीडिया)

होंडा ने CB500X की बुकिंग ओपन की. (PC सोशल मीडिया)

Honda CB500X को बुक करना चाहते है तो इसके लिए आपको 25 हजार रुपये का बुकिंग अमाउंट देना होगा. इस बाइक को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही मोड में बुक कर सकते हैं.

    नई दिल्ली. होंडा इंडिया ने अपनी प्रीमियम बाइक CB500X की बुकिंग ओपन कर दी है. इस बाइक को होंडा इंडिया ने बीते दिनों ही भारत में एक्स शोरूम 6 लाख 87 हजार रुपये की कीमत में लॉन्च किया था. इस बाइक को आप ऑनलाइन hondabigwing.in/BookNow वेबसाइट पर जाकर बुक कर सकते हैं. वहीं इस बाइक को ऑफलाइन तरीके से डीलर के पास जाकर भी बुक किया जा सकता है. अगर आप Honda CB500X को बुक करना चाहते है तो इसके लिए आपको 25 हजार रुपये का बुकिंग अमाउंट देना होगा. आइए जानते है इस बाइक के बारे में सबकुछ..

    CB500X के फीचर्स - इस बाइक में होंडा ने फुल एलईडी लाइटिंग दी है. जिसमें हेडलैंप और टेल लैंप्स और कॉम्पैक्ट सिग्नल इंडिकेटर और क्लियर स्क्रीन टेल लैंप शामिल है. इस बाइक में आपको 181mm का ग्राउंट क्लीयरेंस मिलेगा जो इस बाइक को उबड़-खाबड़ रास्तों पर बेहतर बनाएगा.

    यह भी पढ़ें: Hyundai Alcazar 7 सीटर SUV इस तारीख को होगी लॉन्च, जानिए कब शुरू होगी बुकिंग

    CB500X बाइक में होंडा ने ESS सिस्टम दिया है जो इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल टेक्नोलॉजी है जो अचानक ब्रेकिंग का पता लगाता है और सेल्फ मोड़ में फ्रंट और रियर साइड के खतरे के लिए अलर्ट करती है. CB500X में होंडा इग्निशन सिक्योरिटी सिस्टम (HISS) मिलेगा जो बाइक को चोरी होने से बचाएंगा

    यह भी पढ़ें: काम की खबर: 1 अप्रैल से महंगा हो सकता है National Highways पर चलना, जानें सबकुछ

    CB500X के स्पेसिफिकेशन- इस बाइक में आपको गियर डिस्प्ले इंडिकेटर, इंजन टेम्परेचर इंडिकेटर, एबीएस इंडिकेटर मिलेगा. जो बाइक को चलाते समय काफी मददगार साबित होंगे. वहीं इस बाइक में कंपनी ने फ्रंट में 310mm और रियर में 240mm ड्रिल्ड पेटल-स्टाइल डिस्क ब्रेक दिए है और इन्हें ड्यूल ABS चैनल से जोड़ा गया है.

    CB500X का इंजन - होंडा ने इस बाइक में 8-valve liquid-cooled parallel twin सिलेंडर इंजन दिया है. जो 8500 rpm पर 35 kw की पावर और 6500 rpm पर 43.2Nm का टॉर्क जनरेट करता है.

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Bike, Honda

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर