अपना शहर चुनें

States

Honda CD110 पर मिल रहा है 5 हजार रुपये का कैशबैक, 65km का देती है माइलेज, जानें सबकुछ

होंडा की इस बाइक को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.
होंडा की इस बाइक को आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

होंडा ने इस बाइक में BS6 कम्प्लायंट का 109.51cc फ़्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया है. जो 8bhp की पावर और 9.30Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियबॉक्स भी मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 4:20 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा ने देश में सभी कैटेगरी की बाइक लॉन्च की है. होंडा ने स्पोर्ट्स बाइक से लेकर ज्यादा माइलेज तक देने वाली बजट बाइक को देश में उतारा है. जिसको ध्यान में रखते हुए आप अपनी जरूरत के मुताबिक बाइक का चुनाव कर सकते है. आपको बता दें इस समय देश में पेट्रोल 90 से 100 रुपये लीटर की दर से मिल रहा है. इसलिए ज्यादातर लोग ज्यादा माइलेज देने वाली बजट बाइक के बारे में जानन चाह रहे है. ऐसे में हम आपके लिए होंडा की 65km तक माइलेज देने वाली बजट बाइक की डिटेल लेकर आए है. आइए जानते है इसके बारे में....

Honda CD110 की कीमत -  होंडा की CD110 DREAM STD बीएस 6 मानक पर आधारित बाइक है. इसकी शुरुअती कीमत 64,508 रुपये है वहीं CD110 DREAM DLX बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 65,508 रुपये है.

यह भी पढ़ें: भारत में मारुति 800 पाक में मेहरान, जानिए आपकी पंसदीदा काराें के क्या है पाकिस्तान में नाम ..



Honda CD110 पर ऑफर- होंडा इस बाइक को खरीदने के लिए आपको जीरो डाउनपेमेंट की सुविधा दे रही है. वहीं क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिए पेमेंट करने पर आपको 5 फीसदी या 5 हजार रुपये तक का कैशबैक मिल सकता है. आपको बता दें ये ऑफर सलेक्टेड बैंक के डेबिट कार्ड पर ही दिया जा रहा है. जिसमें indunsan bank, Yes Bank, Federal Bank, स्टैंडर्ड चार्टर बैंक और बैंक ऑफ बड़ौदा शामिल है. वहीं इस बाइक को आप EMI पर भी खरीद सकते हैं.
यह भी पढ़ें: New Tata Safari 14.69 लाख रुपये की कीमत पर हुई लॉन्च, जानें डिटेल्स

Honda CD110 के फीचर्स - CD 110 Dream में आपको साइलेंट-स्टार्ट फीचर मिलेगा. इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच, DC हेडलैम्प, इंटीग्रेटेड हेडलैम्प बीम ऐंड पासिंग स्विच, ट्यूबलेस टायर, एक्वालाइजर के साथ सीबीएस और सील चेन जैसी चीजें मिलेंगी.

Honda CD110 का इंजन - होंडा ने इस बाइक में BS6 कम्प्लायंट का 109.51cc फ़्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया है. जो 8bhp की पावर और 9.30Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इस बाइक में आपको 4 स्पीड गियबॉक्स भी मिलेगा. 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज