• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Honda City कार में मिलेगा वॉइस कमांड असिस्टेंट फीचर, जानिए पूरी डिटेल

Honda City कार में मिलेगा वॉइस कमांड असिस्टेंट फीचर, जानिए पूरी डिटेल

होंडा सिटी कार में मिलेगा वॉइस कमांड असिस्टेट फीचर.

होंडा सिटी कार में मिलेगा वॉइस कमांड असिस्टेट फीचर.

Honda City कार में वैलेट अलर्ट, फ्यूल लॉग एनालिसिस, मेंटेनेंस कॉस्ट एनालिसिस और सर्विस प्रोडक्ट्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. एडवांस्ड होंडा कनेक्ट प्लेटफॉर्म को ग्राहक की एक्टिव लाइफस्टाइल और एडवांस तकनीक के साथ उनकी बढ़ती बातचीत को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है.

  • Share this:

    Honda City इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने गूगल पर होंडा एक्शन पेश करके नेक्स्ट जेन होंडा कनेक्ट के एक एडवांस्ड वर्ज़न की घोषणा की है. यह फीचर फिफ्थ जनरेशन होंडा सिटी में दी गई इंटीग्रेटेड कनेक्टेड टेक्नोलॉजी का विस्तार है. जो पहले से ही एलेक्सा रिमोट क्षमता के साथ आता है. गूगल पर होंडा एक्शन की शुरुआत के साथ, फिफ्थ जेनरेशन होंडा सिटी अब ओके गूगल के साथ काम करेगी. HCIL ने होंडा कनेक्ट प्लेटफॉर्म को 4 नए फंक्शन्स के साथ पेश किया है, और ये सभी 36 फीचर्स ग्राहकों को बेहतर सुरक्षा, सुविधा और मन की शांति प्रदान करती हैं.

    डेवलपमेंट पर टिप्पणी करते हुए, राजेश गोयल, एसवीपी और निदेशक, सेल्स एंड मार्केटिंग, होंडा कार इंडिया ने कहा, “यूज़र्स तेजी से ऐसे उत्पादों और समाधानों की तलाश कर रहे हैं. जो उनके जीवन को आसान बनाते हैं और उनकी जीवन शैली को सहज तरीके से पूरा करते हैं. जैसा कि हम अपनी सफल फिफ्थ जेनरेशन होंडा सिटी की वर्षगांठ का जश्न मनाते हैं, हमें अपने होंडा कनेक्ट प्लेटफॉर्म के साथ एक वॉइस-बेस्ड गूगल असिस्टेंस इंटरफ़ेस पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो दैनिक दिनचर्या की गतिविधियों को करते हुए आपकी कार से जुड़े रहने की सुविधा प्रदान करेगा.

    यह भी पढ़ें: Honda Car India अगस्त में लॉन्च करेगी नई Amaze, जानिए फीचर्स और कीमत

    ऐसे काम करेगा वॉइस कमांड असिस्टेंट – गूगल पर होंडा एक्शन 10 वॉयस-इनेबल्ड फीचर्स की पेशकश करेगा, जिन्हें गूगल असिस्टेंट-इनेबल्ड डिवाइसेज जैसे गूगल नेस्ट स्पीकर्स, एंड्रॉइड फोन आदि के जरिए एक्सेस किया जा सकता है. ये सभी फीचर्स IOS डिवाइस के साथ भी काम करते हैं. इन 10 फीचर्स का इस्तेमाल गूगल के टेक्स्ट-बेस्ड कमांड के साथ भी किया जा सकता है.

    यह भी पढ़ें: Tata Tiago NRG फेसलिफ्ट कार 4 अगस्त को होगी लॉन्च, डीलरशिप पर की गई स्पॉट, जानिए सबकुछ

    ये फीचर्स भी मिलेंगे होंडा कार में – इसके अतिरिक्त, होंडा कनेक्ट में नए पेश किया गए नए फीचर्स में वैलेट अलर्ट, फ्यूल लॉग एनालिसिस, मेंटेनेंस कॉस्ट एनालिसिस और सर्विस प्रोडक्ट्स के लिए एडवांस्ड विकल्प शामिल हैं. एडवांस्ड होंडा कनेक्ट प्लेटफॉर्म को ग्राहक की एक्टिव लाइफस्टाइल और एडवांस तकनीक के साथ उनकी बढ़ती बातचीत को ध्यान में रखते हुए विकसित किया गया है, जो ग्राहक, कार, उसके परिवार और होंडा के बीच तेज और सीमलेस अनुभव की पेशकश करता है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज