होम /न्यूज /ऑटो /Honda ने लॉन्च की दमदार कार, Civic डीजल BS-VI वेरिएंट की प्री बुकिंग शुरू

Honda ने लॉन्च की दमदार कार, Civic डीजल BS-VI वेरिएंट की प्री बुकिंग शुरू

होंडा ने उतारी एक और दमदार गाड़ी

होंडा ने उतारी एक और दमदार गाड़ी

Honda Civic के BS-VI डीजल वेरिएंट के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू कर दी है. इस कार की बिक्री जुलाई 2020 से शुरू हो जाएगी.

    नई दिल्ली. जापानी कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने मंगलवार को एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि कंपनी ने अपनी 10 वीं जनरेशन होंडा सिविक (Honda Civic) के BS-VI डीजल वेरिएंट के लिए प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू कर दी है. इस कार की बिक्री जुलाई 2020 से शुरू हो जाएगी. जिसे सेडान के अधिकृत डीलरशिप या ऑनलाइन बुक किया जा सकता है. होंडा सिविक का पेट्रोल वेरिएंट मार्च 2019 में लॉन्च किया गया था.

    नई सिविक में डिजाइन के साथ-साथ और भी कई अहम बदलाव हुए हैं, इसमें 4-डिस्क ब्रेक, 6-एयरबैग और व्हील्स स्टेबिलिटी मैनेजमेंट सहित कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं.

    नई सिविक दो इंजन विकल्प में उपलब्ध है. 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन CVT गियरबॉक्स के साथ दिया गया है और 1.6 लीटर डीज़ल इंजन 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. कंपनी का कहना है कि नई सिविक के डीज़ल वेरिएंट 26.82 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है. होंडा सिविक डीजल 1.6-लीटर इंजन 119hp की पावर और 300Nm टार्क जनरेट करता है. होंडा जल्द ही डब्ल्यूआर-वी भी लॉन्च करेगी और पहले से ही उसकी प्री-लॉन्च बुकिंग शुरू कर चुकी है.

    Honda Amaze पर मिल रहा डिस्काउंट
    लॉकडाउन में ढील मिलने के बाद कंपनी Honda Amaze पर 32,000 रुपये तक का भारी डिस्काउंट दे रही है. इन ऑफर्स में एक्सचेंज बोनस, लॉयल्टी ऑफर्स और नकद छूट शामिल है. यह छूट Amaze के सेडान पेट्रोल और डीजल दोनों मॉडलों पर दिया जाएगा. होंडा ने अपनी कॉम्पैक्ट सिडान कार अमेज के पेट्रोल और डीजल दोनों ही इंजन को बीएस-6 में अपग्रेड किया है.

    ये भी पढ़ें : खुशखबरी- SUV सहित महिंद्रा की इन कारों पर मिल रहा बड़ा डिस्काउंट

    Tags: Automobile, Car Bike News, Honda

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें