अपना शहर चुनें

States

Honda Dio पर कैशबैक, 100% फाइनेंस सहित ढेरों ऑफर, जानें डिटेल्स

Honda Dio स्कूटर पर मिल रहा है शानदार ऑफर.
Honda Dio स्कूटर पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Honda Dio : स्कूटर को आप केवल 2499 रुपये के डाउनपेमेंट पर घर ला सकते है. वहीं इस स्कूटर को आप 6.5% इंटरेंस्ट रेट पर 100 प्रतिशत फाइनेंस करा सकते है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 6:18 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा ने अपने पॉप्युलर Dio स्कूटर पर शानदार ऑफर शुरू किया है. इस स्कूटर पर आपको 5 हजार रुपये तक कैशबैक मिल सकता है. वहीं इस स्कूटर को आप केवल 2499 रुपये के डाउनपेमेंट पर घर ला सकते है. वहीं इस स्कूटर को आप 6.5% इंटरेंस्ट रेट पर 100 प्रतिशत फाइनेंस करा सकते है. आइए जानते है Honda Dio स्कूटर के बारे में सबकुछ...

Honda Dio के फीचर्स
डिओ बीएस-6 में अब फुल डिजिटल मीटर मिल रहा है, जो कि रियल-टाइम माइलेज, ऐवरेज माइलेज, डिस्टेंस टू एंप्टी (कितनी दूरी तक स्कूटर चलेगा), सर्विस कब होनी है जैसी कई जानकारियां देगा. इसके साथ ही इसमें इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच और पासिंग स्विच भी मिलेंगे. अगर स्कूटर का साइड-स्टैंड लगा है, तो उसका इंजन ऑन नहीं होगा, क्योंकि इसमें साइड-स्टैंड इंडिकेटर के साथ इंजन कट-ऑफ दिया गया है. इसके अलावा डिओ में नए LED पोजिशन लैंप, DC LED हेडलैंप, स्प्लिट ग्रैब रेल और नए लोगो जैसे एडिशनल फीचर्स भी मिलेंगे.

यह भी पढ़ें: Strom R3 है देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार, 10 हजार रुपये देकर करें बुक
Honda Dio की कीमत और वेरिएंट


होंडा डिओ पर तीन साल की स्टैंडर्ड और तीन साल की ऑप्शनल एक्सटेंडेड वारंटी के साथ छह साल वारंटी का पैकेज मिल रहा है. स्कूटर को कंपनी ने दो वेरिएंट (स्टैंडर्ड और डीलक्स) और सात नए कलर्स में उतारा है. कीमत के मामले में डिओ, एक्टिवा 6जी से थोड़ा कम है. Honda Dio Standard वेरिएंट की शोरूम कीमत 59,990 रुपये और Dio Deluxe की शोरूम कीमत 63,340 रुपये रखी गई है. वहीं एक्टिवा 6जी के स्टैंडर्ड वेरिएंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 63,912 रुपये है और इसके डीलक्स वेरिएंट का एक्स-शोरूम प्राइस 65,412 रुपये रखा है.

यह भी पढ़ें: Jeep Wrangler की बुकिंग ओपन हुई, 15 मार्च को होगी लॉन्चिंग, जानें फीचर्स और कीमत
Honda Dio का इंजन
नए डिओ में 110cc, PGM-FI फैन कूल्ड, 4-स्ट्रोक SI इंजन मिलेगा. जो कि 7.76bhp की पावर और 8.79Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. स्कूटर के फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क मिलेंगे. साथ ही इसका फ्रंट व्हील अब 12 इंच का है, जब कि पुराने मॉडव में 10 इंच का फ्रंट व्हील था. साथ ही डिओ बीएस-6 का व्हीलबेस भी 22mm बड़ा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज