• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HONDA GIVE HUGE DISCOUNT ON HIS CARS KNOW ABOUT THE OFFER KANND

Honda की कारों पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट, जानिए ऑफर के बारे में..

होंडा की कारों पर मिल रहा है शानदार डिस्काउंट.

Honda Amaze पर कुल 33,496 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इस कार के मॉडल V और VX मैन्युअल ट्रांसमिशन पर कंपनी 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है इसके साथ साथ कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के दूसरी लहर के चलते अभी भी भारत के कई हिस्सों में अभी भी लॉकडाउन लगा है, ऐसे में ऑटो सेक्टर अभी तक के गंभीर समस्या से जूझ  रहा है. कई कम्पनिया अपना सेल बढ़ाने के लिए अपने गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. इसी क्रम में होंडा ने अपने तीन मॉडल्स पर भारी डिस्काउंट ऑफर कर रहा है, ये तीन मॉडल्स है Honda Amaze, Honda WR-V, और Honda Jazz है. यह ऑफर कंपनी के प्रीमियम सेडान Honda सिटी के लिए मान्य नहीं है और यह ऑफर 30 जून तक ही वैलिड है. तो आइये हम आपको इस ऑफर के बारे में बताते है. 

    Honda Amaze - कंपनी अपने सेडान Honda Amaze पर कुल 33,496 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. इस मॉडल के V और VX मैन्युअल पेट्रोल मॉडल पर कंपनी 5,000 रुपये का कैश डिस्काउंट दे रही है इसके साथ साथ कंपनी 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. इसी मॉडल के S मैन्युअल पेट्रोल वैरिएंट पर भी कंपनी कैश और एक्सचेंज मिलाकर कुल 15,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. 

    यह भी पढ़ें: FASTag यूज करने से आपकी जर्नी में लगेगा कम समय और बचेंगे पैसे, जानिए इसके सभी फायदे

    Honda WR-V - कंपनी अपनी कॉम्पैक्ट एसयूवी पर कुल 22,158 रुपये का डिस्काउंट दे रही है. कंपनी का ऑफर इस मॉडल के पेट्रोल और डीजल दोनों वैरिएंट्स के लिए मान्य है. कंपनी इस कार की खरीद पर 10,000 का कैशबैक और इतने ही का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. 

    Honda Jazz - कंपनी अपनी हैचबैक कार होंडा Jazz पर कुल 21,908 रुपये का डिस्काउंट दे रही है, यह ऑफर इस मॉडल के सभी वेरिएंट के लिए मान्य है. इसमें कंपनी नए कार की खरीद पर 10,000 का कैशबैक और इतने ही का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है. 

    यह भी पढ़ें: Tata Ace Gold खरीद कर करे हर महीने 25 हजार रुपये की सेविंग, जानिए कैसे होगा फायदा

    इसके अलावा कंपनी अपने नए सेगमेंट इलेक्ट्रिक टू व्हीलर पर भी काम कार रही है और सूत्रों के अनुसार कंपनी 2024 में अपनी फली इलेक्ट्रिक टू व्हीलर लांच कर सकती है. हालांकि, इसके बारे में कंपनी ने कोई ऑफिशियली घोषणा नहीं की है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: