• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HONDA HORNET 2 0 BIKE IS GETTING GREAT OFFERS BROUGHT HOME WITHOUT DOWNPAYMENT KANND

होंडा Hornet 2.0 बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर, बिना डाउनपेमेंट के ले आए घर

होंडा की इस बाइक पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

होंडा की ये बाइक दो वैरिएंट्स में आती है. रेप्सोल एडिशन बाइक की कीमत 1,33,129 रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है. वहीँ स्टैंडर्ड एडिशन बाइक की कीमत 1,31,127 रुपये (एक्स-शोरूम) है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी होंडा अपनी बाइक Hornet 2.0 पर शानदार ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत कंपनी Hornet 2.0 की बुकिंग पर 3,500 रुपए तक का कॅशबैक दे रही है. कंपनी का ये ऑफर 1 मई से 30 जून तक ही वैध रहेगा. ये ऑफर सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही मान्य होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करनी होगी. इस ऑफर का इस्तेमाल ग्राहक अपने कार्ड से सिर्फ एक बार ही कर सकते है. कंपनी ने बाइक की बुकिंग के तरीके को बहुत आसान बनाया है, जिसमे बुकिंग के लिए ग्राहक को कोई भी डॉक्यूमेंट और डाउनपेमेंट नहीं देनी होगी.

    होंडा Hornet 2.0 कंपनी की सेकंड जनरेशन बाइक है जिसे कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किया था. इस बाइक को ज्यादा दमदार बनाने के लिए इसमें बड़े इंजन का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही इसमें नए फीचर और नई तकनीक को यूज़ किया गया है. होंडा की ये बाइक CB Hornet 160 की जगह पर लायी गयी है.

    यह भी पढ़ें: Tyre की क्वालिटी के लिए सरकार ने बनाया नियम, बिना रेटिंग के नहीं बिकेंगे टायर, जानें सबकुछ

    इंजन
    होंडा Hornet 2.0 में कंपनी ने 184.4 cc की क्षमता का इंजन का इस्तेमाल किया है, जो 16.1 Nm का टॉर्क और 17 bhp की दमदार पावर जेनरेट करता है. ये इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. बेहतर बाइक परफॉरमेंस और माइलेज के लिए इसमें फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम भी दिया गया है.

    फीचर
    फीचर की बात करें तो इस बाइक में LED लाइटिंग, डायमंड टाइप फ्रेम और फ्यूल टैंक पर इग्निशन स्विच दिया है. इसमें गोल्डन कलर का अपसाइड डाउन फॉर्क भी दिया गया है, ऐसा भारतीय बाजार में 200CC से कम की बाइक में पहली बार देखने को मिलता है. होंडा ने इस बाइक को 4 कलर ऑप्शन में पेश किया है, जिसमे मैटे मार्बल ब्लू, मैटे संगरिया रेड, पर्ल ब्लैक और मैटे एक्सिस ग्रे कलर शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: New Tata Tiago घर लाए सिर्फ 3,555 रुपये की EMI पर, जानें कीमत और फीचर्स

    कीमत
    होंडा की ये बाइक दो वैरिएंट्स में आती है. रेप्सोल एडिशन बाइक की कीमत 1,33,129 रुपए (एक्स-शोरूम) रखी गई है. वहीँ स्टैंडर्ड एडिशन बाइक की कीमत 1,31,127 रुपये (एक्स-शोरूम) है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: