होम /न्यूज /ऑटो /

Honda दे रही है अपनी इस स्पोर्ट बाइक पर भारी कैशबैक ऑफर, जानिए पूरा ऑफर

Honda दे रही है अपनी इस स्पोर्ट बाइक पर भारी कैशबैक ऑफर, जानिए पूरा ऑफर

होंडा की इस बाइक पर मिल रही है शानदार छूट.

होंडा की इस बाइक पर मिल रही है शानदार छूट.

Honda अपनी नई बाइक X-Blade की खरीद पर अपने कस्टमर्स को शानदार कैशबैक दे रहा है. कंपनी अपने इस बाइक के खरीद पर 5% तक का कैशबैक दे रही है.

    नई दिल्ली. जापानीज टू व्हीलर मैन्युफैक्चरर कंपनी Honda भारत में काफी पॉपुलर है, अब होंडा ने भारतीय बाजार में अपने ग्राहकों के लिए अपने बाइक्स और स्कूटर पर भारी डिस्काउंट दे रहा है. हाल ही में कंपनी अपने पॉपुलर स्कूटी Activa और बाइक Hornet के खरीद पर कैशबैक की घोषणा की थी, अब कंपनी अपने नई बाइक X-Blade की खरीद पर अपने कस्टमर्स को शानदार कैशबैक दे रहा है. कंपनी अपने इस बाइक के खरीद पर 5% तक का कैशबैक दे रही है. हालांकि यह ऑफर केवल  स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) क्रेडिट कार्ड के माध्यम से EMI ट्रांजेक्शन करने पर ही उपलब्ध है. 

    ये ऑफर सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारकों के लिए ही मान्य होगा. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड से EMI ट्रांजैक्शन करनी होगी और इसके लिए न्यूनतम ट्रांजेक्शन 40,000 रुपये तक का होना चाहिए. इस ऑफर का इस्तेमाल ग्राहक अपने कार्ड से सिर्फ एक बार ही कर सकते है. कंपनी ने बाइक की बुकिंग के तरीके को बहुत आसान बनाया है, जिसमे बुकिंग के लिए ग्राहक को कोई भी डॉक्यूमेंट और डाउन पेमेंट नहीं देनी होगी. इस ऑफर के तहत कंपनी X-Blade की बुकिंग पर 3,500 रुपये तक का कैशबैक दे रही है. कंपनी का ये ऑफर 30 जून तक ही वैध रहेगा. 

    यह भी पढ़ें: देश में बढ़ा फ्रीस्टाइल स्टंट राइडिंग का क्रेज, एक्सपर्ट से जानें सभी फायदे और सेफ्टी फीचर्स

    कंपनी की नई बाइक X-Blade स्पोर्ट कम्यूटर बाइक है, इसका लुक स्पोर्टी है. अगर आप कम कीमत में स्पोर्ट बाइक का फील चाहते है तो यह बाइक बेस्ट है. यह बाइक सिंगल डिस्क और ड्यूल डिस्क दो वेरिएंट में आती है, अलग ब्रेकिंग के अलावा भी कंपनी ने दोनों वैरिएंट्स में अलग अलग फीचर दिए है. इसके बेस मॉडल की कीमत 1,09,264 रुपये और टॉप वेरिएंट की कीमत 1,13,654 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. 

    कंपनी ने इस बाइक में 162.71cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया है जो कि 13.67bhp की पावर और 14.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। जहां तक फीचर्स की बात है तो इसमें LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्क्यूलर फ्यूल टैंक, हार्ड स्विच, इंजन स्टॉप स्विच और 130 mm चौड़े टायर दिए गए हैं।

    यह भी पढ़ें: Hyundai i20 Turbo और Volkswagen Polo में कौन सी हैचबैक कार है बेहतर, पढ़ियें यहां

    कंपनी अपनी इस नई बाइक में 162.71cc की क्षमता का सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन दिया है जो कि 13.67bhp की पावर और 14.7 Nm का टॉर्क पैदा करता है. अन्य फीचर्स की बात करे तो LED हेडलाइट और टेललाइट के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मस्क्यूलर फ्यूल टैंक, हार्ड स्विच, इंजन स्टॉप स्विच और 130 mm चौड़े टायर दिया गया है. इसके अलावा कंपनी डबल डिस्क वैरिएंट में ट्यूबलेस टायर और सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे भी फीचर दिए गए है. कंपनी ने इस बाइक को कुल 4 कलर के साथ मार्केट में उतारा है, जो कि पर्ल स्पार्टन रेड, मैटे एक्सिस ग्रे मैटेलिक, पर्ल इग्नियस ब्लैक, मैटे मार्बल ब्लू है. भारतीय बाजार में इस बाइक की टक्कर टीवीएस अपाचे, बजाज पल्सर और सुजुकी जिक्सर से है.undefined

    Tags: Auto, Auto News, Autofocus, Honda, Honda Accord Hybrid, Honda Activa, Honda Activa 5G

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर