Honda फेस्टिव सीजन में H'ness CB-350 पर दे रही धांसू ऑफर, 43000 रुपये तक की होगी बचत

होंडा ग्राहकों को हाइनेंस पर सीमित अवधि के लिए ऑन-रोड प्राइस का 100 फीसदी तक फाइनेंस उपलब्‍ध करा रही है.
होंडा ग्राहकों को हाइनेंस पर सीमित अवधि के लिए ऑन-रोड प्राइस का 100 फीसदी तक फाइनेंस उपलब्‍ध करा रही है.

हाइनेस (H'ness) के लिए घोषित प्रस्ताव के मुताबिक, होंडा 2-व्‍हीलर्स इंडिया (Honda 2Wheelers India) ने खुदरा फाइनेंस पर डील के लिए आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bnak) के साथ साझेदारी की है. सीमित अवधि के लिए ग्राहकों को व्‍हीकल के ऑन-रोड प्राइस का 100 फीसदी तक फाइनेंस उपलब्‍ध कराया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 7:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ऑटो मैन्‍युफैक्‍चरिंग कंपनी होंडा ने हाल में हाइनेस सीबी-350 (H’ness CB-350) मोटरसाइकिल लॉन्च की. इसके बाद होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (HMSI) ने अपने BigWing रेंज डीलरशिप का विस्तार करने का ऐलान किया है. जापान की इस ऑटोमोबाइल कंपनी (Automobile Company) ने मुंबई और बेंगलुरु में दो नए स्टोर शुरू किए हैं. इसके अलावा होंडा ने H'ness CB 350 पर फेस्टिव ऑफर्स (Offers) देने की घोषणा भी की है. इन ऑफर्स के जरिये ग्राहकों को 43 हजार रुपये तक की बचत (Saving) होगी.

ग्राहकों को 100% तक फाइनेंस की दी जा रही है सुविधा
हाइनेस के लिए घोषित प्रस्ताव के मुताबिक, होंडा 2-व्‍हीलर्स इंडिया (Honda 2Wheelers India) ने खुदरा फाइनेंस पर डील के लिए आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bnak) के साथ साझेदारी की है. सीमित अवधि के लिए ग्राहकों को व्‍हीकल के ऑन-रोड प्राइस का 100 फीसदी तक का फाइनेंस उपलब्‍ध कराया जा रहा है. इसके अलावा ब्याज दर 5.6% से शुरू होती है. कंपनी का कहना है कि इससे ग्राहकों को 43,000 रुपये तक की बचत होती है. इसके अलावा 4,999 रुपये से मासिक किस्‍त (EMI) की सुविधा भी दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- Paytm ने 211 टोल प्लाजा पर लॉन्च की ऑटोमेटिक पेमेंट सुविधा, आपको होंगे ये फायदे
बेहतर अनुभव के लिए BigWing का कर रहे विस्तार


हाल ही में लॉन्च की गई डीलरशिप्स पर कंपनी का कहना है कि Honda BigWing Topline होंडा के प्रीमियम मोटरसाइकिल ग्राहकों को पश्चिम और दक्षिण में अलग अनुभव देगी. इसमें पिछले साल हरियाणा के गुरुग्राम में लॉन्च BigWing Topline शामिल है. कंपनी के सेल्स एंड मार्केटिंग डायरेक्टर यादवेन्द्र सिंह गुलेरिया का कहना है कि हमने सितंबर 2020 में H’ness सीबी 350 के जरिये इस सेगमेंट के ग्राहकों के लिए नया और बेहतर विकल्‍प उपलब्‍ध कराया है. ग्राहकों की ओर से शुरुआती प्रतिक्रिया बहुत शानदार रही है. हमारा अगला कदम ग्राहकों को अलग अनुभव देने के लिए BigWing का विस्तार करना है.

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच गोल्‍ड ईटीएफ ने रचा इतिहास! सितंबर तिमाही में हुआ तगड़ा निवेश

BigWing Topline में होंगी सभी प्रीमियम बाइक्‍स
गुलेरिया ने कहा कि 500cc तक की मिड-साइज मोटरसाइकिलों के लिए हमारी नई BigWing और पूरी प्रीमियम मोटरसाइकिल रेंज के लिए BigWing टॉपलाइन बाइक्‍स ग्राहकों को करीब लाएंगी. होंडा ने 43 हजार रुपये तक की छूट के साथ त्योहारों का उत्साह बढ़ा दिया है. होंडा के प्रीमियम मोटरसाइकिल रिटेल को टॉप मेट्रो सिटीज में BigWing Topline और अन्य डिमांड वाले सेंटरों में BigWing लीड करती है. Marquee Honda BigWing Topline में Honda की पूरी प्रीमियम मोटरसाइकिलें शामिल होंगी, जिनमें नई H’ness CB-350, 2020 CBR1000RR-R Fireblade, 2020 CBR1000RR-R Fireblade SP और 2020 की ट्विन एडवेंचर टूरर शामिल हैं।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज