अब घर बैठे कभी भी बुक करें होंडा की कार, शुरू की नई सर्विस

अब घर बैठे कभी भी बुक करें होंडा की कार, शुरू की नई सर्विस
होंडा पर हुए साइबर अटैक के कारण अमेरिका समेत कई देशों में मौजूद कंपनी के 11 प्‍लांट्स में कामकाज रोकना पड़ा है.

होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने सोमवार को ग्राहकों के लिए ऑनलइन सेल्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया. इस प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक डीलरशिप के पास गए बिना अपनी पसंद की गाड़ी खरीद सकते हैं.

  • Share this:
नई दिल्ली. होंडा कार्स इंडिया (Honda Cars India) ने सोमवार को ग्राहकों के लिए ऑनलइन सेल्स प्लेटफॉर्म लॉन्च किया. इस प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक डीलरशिप के पास गए बिना अपनी पसंद की गाड़ी खरीद सकते हैं. कंपनी की 'होंडा फ्रॉम होम' पहल ग्राहकों को अपने पसंदीदा डीलरशिप का चयन करने और अपनी कार ऑनलाइन बुक करने की सुविधा देती है. इस प्लेटफॉर्म को किसी भी स्थान से चौबीस घंटे सुविधा प्रदान करके बुकिंग प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है. जल्द ही कंपनी के अखिल भारतीय डीलरशिप के साथ एकीकृत किया जाएगा.

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट एंड डायरेक्टर (सेल्स एंड मार्केटिंग) राजेश गोयल ने कहा, यह प्लेटफॉर्म कार रिटेल अनुभव में होंडा के डिजिटलीकरण प्रयासों का हिस्सा है जो न केवल सुविधा प्रदान करता है, बल्कि दक्षता भी देता है.

ये भी पढ़ें: सिर्फ 5 हजार रुपये में बुक करें महिंद्रा की ये दो शानदार गाड़ी, जानें फीचर्स और कीमत



हुंडई मोटर इंडिया (Hyundai Motor India) ने भी 500 से ज्यादा डीलरशिप को एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाया है. कंपनी ने भी लॉकडाउन में कारों की बिक्री के लिए ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म शुरू किया है. कंपनी के ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म पर क्लिक टू बाय ऑफर्स पर क्लिक करना होगा.



बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को रोकने के लिए 3 मई तक देशव्यापी लॉकडाउन लागू है. लॉकडाउन के चलते कार कंपनियों के डीलरशिप बंद हैं. डीलरशिप बंद होने की वजह से कारों की बिक्री पर असर पड़ा है. इससे कार कंपनियों की हालत खस्ता हो गई है.

ये भी पढ़ें: ऑटो इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी चुनौती! क्या अप्रैल में नहीं बिकेगी एक भी कार?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading