Honda की बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा है 5000 रुपए तक का कैशबैक और आसान लोन

Honda की बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा 5000 रुपए तक का कैशबैक और आसान लोन
Honda की बाइक और स्कूटर खरीदने पर मिल रहा 5000 रुपए तक का कैशबैक और आसान लोन

होंडा की बाइक या स्कूटर की खरीद पर 6 आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की जा रही है. इन ऑफर्स में सेविंग्स, कैशबैक, पेटीएम ऑफर, ईएमआई पर खरीदने पर कम ब्याज दर, फाइनेंसिंग आदि शामिल हैं. आइए डिटेल में बताते हैं होंडा के सुपर 6 ऑफर के बारे में..

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 16, 2020, 12:13 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप होंडा की बाइक या स्कूटी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए ‘सुपर 6 ऑफर’ निकाला है. इसके तहत होंडा की बाइक या स्कूटर की खरीद पर 6 आकर्षक ऑफर्स की पेशकश की जा रही है. इन ऑफर्स में सेविंग्स, कैशबैक, पेटीएम ऑफर, ईएमआई पर खरीदने पर कम ब्याज दर, फाइनेंसिंग आदि शामिल हैं. आइए डिटेल में बताते हैं होंडा के सुपर 6 ऑफर के बारे में..

1. होंडा के ​किसी भी टूव्हीलर की खरीद पर 11000 रुपये तक की बचत की जा सकती है.

2. फाइनेंसिंग ऑफर के तहत बाइक या टूव्हीलर के प्राइस की 100 फीसदी फाइनेंसिंग की पेशकश की जा रही है. लेकिन यह चुनिंदा मॉडल्स और चुनिंदा कस्टमर्स के लिए ही लागू होगी.



3. अगर कोई EMI पर होंडा की बाइक या स्कूटर खरीदना चाहता है तो ब्याज दर 7.99 फीसदी सालाना से शुरू है.
4. चुनिंदा बैंकों की क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड EMI पर 5000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है. एक कार्ड पर एक ही बार स्कीम का फायदा लिया जा सकेगा.

5. पेटीएम मॉल ऑफर के तहत 2500 रुपये तक के कैशबैक बेनिफिट मिल रहे हैं.

6. 50 फीसदी EMI ऑफर.

शर्तें
>> किसी भी दो ऑफर को एक साथ हासिल नहीं किया जा सकता है.
>> सेविंग्स की गणना, बाजार में चल रही आम स्कीम के हिसाब से स्पेसिफिक लोन अमाउंट और लोन अवधि के आधार पर की गई है. से​विंग्स लोन अमाउंट और अवधि के मुताबिक अलग-अलग हो सकती है.
>> सभी स्कीम्स सीमित अवधि के लिए हैं.

हौंडा ने लॉन्च की है H’ness CB350
होंडा ने हाल ही में H’ness CB350 (हाइनेस CB350) बाइक को लॉन्च किया है. इस बाइक को दो वेरिएंट DLX व DLX Pro में उतारा गया है. DLX वेरिएंट की एक्स शोरूम गुरुग्राम कीमत 1.85 लाख और DLX Pro की कीमत 1.90 लाख रुपये रखी गई है. इस नई क्रूजर बाइक की टक्कर Royal Enfield की Classic 350 और बुलेट 350 से है. Honda H’Ness CB350 में 348 cc सिंगल सिलिंडर, फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन है. साथ में 5 स्पीड ट्रांसमिशन सिस्टम दिया गया है. इंजन 20.8 hp पावर और 30 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज