Honda Shine और Activa खरीदें केवल 2,499 रुपये के डाउन पेमेंट पर, 5 हजार रुपये का मिलेगा कैशबैक, जानें पूरा ऑफर

होंडा शाइन और एक्टिवा पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

होंडा शाइन और एक्टिवा पर मिल रहा है शानदार ऑफर.

Honda Shine और Activa टू-व्हीलर को केवल 2499 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते है. इसके अलावा इन दोनों ही वाहन पर आपको 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर भी मिल रहा है. जिस पर आपको केवल 6.5 प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 5:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. देश की जानीमानी टू-व्हीलर निर्माता कंपनी होंडा अपनी सबसे ज्यादा पॉप्युलर बाइक और स्कूटर पर शानदार ऑफर लेकर आई है. होंडा के अनुसार आप Honda Shine और Activa टू-व्हीलर को केवल 2499 रुपये के डाउन पेमेंट पर घर ले जा सकते है. इसके अलावा इन दोनों ही वाहन पर आपको 100 फीसदी फाइनेंस का ऑफर भी मिल रहा है. जिस पर आपको केवल 6.5 प्रतिशत की दर से ब्याज देना होगा. वहीं यदि आप डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते है तो आपको 5 हजार रुपये तक कैशबैक मिल सकता है. आइए जानते इनके बारे में...

Honda Activa 6G की खासियत - Honda Activa 6G दो वेरिएंट्स- स्टैंडर्ड और डीएलएक्स में उपलब्ध है, जिनकी कीमत 66,816 रुपये और 68,316 रुपये (एक्स-शोरूम) है. यह दो वेरिएंट और 8 कलर ऑप्शन में आता है. स्पेशल एडिशन होंडा एक्टिवा 6 जी एक नई कलर स्कीम में उपलब्ध है जिसे मैट मेच्योर ब्राउन कहा जाता है. इसमें कलर-मैच्ड ग्रैब रेल्स, उभरा हुआ 20 वीं एनिवर्सरी लोगो, गोल्डन एक्टिवा लोगो और बॉडीवर्क पर सिल्वर स्ट्राइप्स भी मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: Piaggio ने इलेक्ट्रिक थ्री व्हीलर लॉन्च किए, खरीदने पर मिलेगी FAME II सब्सिडी

Honda Activa 6G 20 स्पेशल एडिशन में आपको फुल-एलईडी हेडलैंप (DLX वेरिएंट), एक बाहरी फ्यूल फिलर कैप और एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है. होंडा एक्टिवा स्पेशल एडिशन में मौजूदा एक्टिवा 6 जी वाला ही 110cc, फ्यूल-इंजेक्शन इंजन लगाया गया है जो 7.68bhp की मैक्सिमम पावर और 8.79Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें ड्रम ब्रेक्स के साथ ट्यूबलेस टायर दिए जाते हैं. स्कूटर में सेल्फ स्टार्ट के साथ LED हेडलैंप्स, डबल लिड एक्सटर्नल फ्यूल फिल और टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन दिए गए हैं.
यह भी पढ़ें: Driving License News: मार्च से ड्राइविंग लाइसेंस बनाना इन राज्यों में हो जाएगा और आसान, DL के लिए अब नहीं करना पड़ेगा लंबा इंतजार

होंडा शाइन की खासियत- होंडा ने शाइन की ड्रम वेरिएंट और डिस्क वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत क्रमश: 68,812 रुपये और 73,512 रुपये है. कंपनी ने होंडा शाइन में सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड सिस्टम दिया हुआ है. इसके अलावा इस बाइक में 125cc HET मोटर भी दिया गया है जिससे 10.59hp का पावर और 11Nm का टॉर्क उत्पन्न होता है. होंडा शाइन के इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होंडा का कहना है कि होंडा शाइन BS6 मॉडल से माइलेज में 14 फीसदी तक की बढ़ोतरी हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बेहतरीन फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम होने की वजह से बाइक का थ्रॉटल रिस्पॉन्स सटीक हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज