• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HONDA SHINE PRICE HIKED COMPANY STARTED NEW OFFER READ EVERYTHING HERE KANND

Honda Shine की कीमत में हुआ इजाफा, कंपनी ने शुरू किया नया ऑफर, यहां पढ़ें सबकुछ

होंडा की इस बाइक की कीमत में हुआ इजाफा.

Honda Shine को पहली बार 2006 में लॉन्च किया था, लॉन्च होने के 2 साल बाद ही यह बाइक अपने सेगमेंट में टॉप सेलर हो गई थी. और मात्र चार साल और छः महीने में इस बाइक के 10 लाख यूनिट्स की सेल हुई थी.

  • Share this:
    नई दिल्ली. जापान की ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी होंडा ने भारत में अपने कम्यूटर बाइक Shine BS6 की कीमतों में एक बार फिर से इजाफा किया है. कंपनी ने इस बाइक की कीमत में लगातार 2 महीने के अंतराल में दूसरी बार वृद्धि की है. कंपनी इस बाइक के दो वेरिएंट में मार्केट में लॉन्च किया था और कंपनी ने इस बाइक के दोनों वेरिएंट में कम से कम 1,072 रुपये की वृद्धि की है, बाइक के ड्रम वेरिएंट की कीमत अब 71,550 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) और इसके डिस्क ब्रेक की कीमत अब 76,346(एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपये हो गई है. हालाँकि, कंपनी कोविड महामारी को देखते हुए अपने पोर्टफोलियो के सारे वाहनों के फ्री सर्विस और और वारंटी को  31, जुलाई 2021 तक बढ़ा दिया है. 

    कैशबैक के साथ मिलेगा EMI का आप्शन - कंपनी इसके अलावा अपने इस बाइक पर कैशबैक भी ऑफर कर रही है, कंपनी इस ऑफर के तहत अपने पॉपुलर 125 सीसी की Honda Shine BS6 बाइक पर केवल उन्ही ग्राहकों को कैशबैक दे रही है, जो SBI क्रेडिट कार्ड का यूज करते है. और साथ में कंपनी यह ऑफर केवल EMI ट्रांजेक्शन पर ही यह ऑफर देगी, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कम से कम 40,000 रुपये तक ट्रांजैक्शन करना होगा और ये ट्रांजैक्शन EMI के तौर पर किया जाना चाहिए.

    यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में नई EV पॉलिसी हो सकती है लागू! मुंबई, पुणे सहित इन तीन शहरों पर पड़ेगा असर, जानिए सबकुछ

    SBI क्रेडिट कार्ड यूज करने वाले यूजर इस ऑफर का फायदा 1 मई से लेकर 30 जून 2021 तक उठा सकते है. इस ऑफर में कस्टमर्स को 5 प्रतिशत कैशबैक के तहत कस्टमर को अधिकतम 3500 रुपये का ही कैशबैक मिलेगा. कंपनी ने इस बाइक को पहली बार 2006 में लॉन्च किया था, लॉन्च होने के 2 साल बाद ही यह बाइक अपने सेगमेंट में टॉप सेलर हो गई थी. और मात्र चार साल और छः महीने में इस बाइक के 10 लाख यूनिट्स की सेल हुई थी. 

    यह भी पढ़ें: Tesla इंडिया में मॉडल 3 EV की टेस्टिंग जुलाई-अगस्त में करेगी शुरू, जानिए कब होगी लॉन्चिंग

    Honda Shine का इंजन - कंपनी की यह बाइक Honda shine BS6 मार्केट में दो वेरिएंट में उपलब्ध है. मोटरसाइकिल का बेस यानी ड्रम वेरिएंट की कीमत 71,550 रुपये(एक्स-शोरूम, दिल्ली) है, और इसके डिस्क ब्रेक वेरिएंट की कीमत 76,346 रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. कंपनी इस बाइक के दोनों वेरिएंट में 124cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दे रही है, जो 7,500rpm पर 10.59bhp और 6,000rpm पर 11 Nm का पीक टॉर्क पैदा करती है.