होम /न्यूज /ऑटो /

Honda की इस बाइक को बिना किसी डाउनपेमेंट के ले आएं घर, नहीं देने होंगे कोई डाक्यूमेंट्स

Honda की इस बाइक को बिना किसी डाउनपेमेंट के ले आएं घर, नहीं देने होंगे कोई डाक्यूमेंट्स

इस ऑफर के तहत ग्राहक इस मोटरसाइकिल की खरीद पर पूरे 3,500 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं.

इस ऑफर के तहत ग्राहक इस मोटरसाइकिल की खरीद पर पूरे 3,500 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं.

इस ऑफर के लिए ग्राहकों को ना तो डाउन पेमेंट देने की जरुरत है और ना ही किसी तरह के डाक्यूमेंट्स देने होंगे. इस ऑफर के तहत ग्राहक इस मोटरसाइकिल की खरीद पर पूरे 3,500 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं.

    नई दिल्ली. जापान की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा (Honda)ने हाल ही में ग्राहकों के लिए अपने Grazia स्कूटर पर कैशबैक स्कीम की घोषणा की थी. अब कंपनी ने इस मई के महीने में अपनी स्पोर्ट बाइक Hornet 2.0 पर भी ऑफर जारी किया है. इस ऑफर के तहत ग्राहक इस मोटरसाइकिल की खरीद पर पूरे 3,500 रुपए तक का कैशबैक पा सकते हैं.

    ऑफर
    कंपनी के इस ऑफर का लाभ सिर्फ एसबीआई क्रेडिट कार्ड (SBI credit card) धारक ही उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारक ग्राहक को होंडा के डीलरशिप स्टोर्स या फिर ऑनलाइन इस बाइक के लिए बुकिंग करनी होगी. इस बाइक की बुकिंग के लिए ग्राहक को अपने एसबीआई क्रेडिट कार्ड से कम से कम 40,000 रुपए की पेमेंट करनी होगी. इस ऑफर के लिए ग्राहकों को ना तो डाउन पेमेंट देने की जरुरत है और ना ही किसी तरह के डाक्यूमेंट्स देने होंगे.

    ये भी पढ़ें- मोदी सरकार दे रही मोटी कमाई का मौका! आप भी इस तरह से शुरू कर सकते हैं ये कारोबार, यहां करें आवेदन

    इंजन
    कंपनी ने हाल ही में अपनी बाइक होर्नेट में अपडेट करके बाजार में उतारा है. होंडा ने इस बाइक में 184cc की क्षमता का दमदार सिंगल सिलिंडर युक्त इंजन का इस्तेमाल किया है. ये इंजन 16.1Nm का टॉर्क और 17hp की पावर जेनरेट करता है. इस बाइक का इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है. बाइक राइडिंग को आरामदायक बनाने की लिए इसके पिछले हिस्से में एड्जेस्टेबल मोनोशॉक और फ्रंट में गोल्डन अप साइड डाउन (USD) फॉर्क सस्पेंशन दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- मोदी सरकार किसानों को दे रही मोटी कमाई करने का मौका! साथ में कई सुविधाएं भी.. जानें क्या है स्कीम?

    फीचर्स
    फीचर्स की बात करें तो इस बाइक में फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, LED लाइट्स, डिस्क ब्रेक्स के साथ सिंगल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन किल स्विच और हजार्ड लाइट्स दिए गए हैं. बाइक में ट्यूबलेस टायर के साथ 17 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं. ये बाइक 55 से 60 किलोमीटर प्रतिलीटर तक का माइलेज देती है. होंडा की इस बाइक की कीमत 1.29 लाख रुपये से लेकर 1.31 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) के बीच है.undefined

    Tags: Auto News, Bike news, Cashback Offers, Honda, Honda Activa 5G

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर