Honda की बाइक-स्कूटर पर चल रहा बंपर ऑफर! 11000 रुपये की छूट के साथ मिल रहा है 5000 का कैश बैक

Honda की बाइक-स्कूटर पर चल रहा बंपर ऑफर! 11000 रु की छूट के साथ 5000 Cashback
Honda की बाइक-स्कूटर पर चल रहा बंपर ऑफर! 11000 रु की छूट के साथ 5000 Cashback

अगर आप भी नवरात्रि और दिवाली के मौके पर दो पहिया वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Honda ने शानदार ऑफर दिया है. कंपनी 11000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2020, 6:02 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप भी नवरात्रि और दिवाली के मौके पर दो पहिया वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो Honda ने शानदार ऑफर दिया है. होंडा 2 व्हीलर्स इंडिया (Honda 2 wheelers India) होंडा सुपर 6 ऑफर के साथ त्योहारों की खुशियां बढ़ाने के लिए अपने ग्राहकों के साथ तैयार खड़ा है. कंपनी 11000 रुपये का डिस्काउंट ऑफर्स दे रही है.

इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को 100 फीसदी तक फाइनेंशियल सर्विस का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा अब मिनिमम इंट्रेस्ट रेट पर 7.99 फीसदी (शुरूआती इंट्रेस्ट रेट) और पहले 3 महीनों की EMI पर 50 फीसदी तक की छूट भी पा सकते हैं. ग्राहकों के लिए होंडा के कई फाइनेंस पार्टनर्स हैं. जैसे IDFC First Bank, L&T फाइनेंशियल सर्विसेज, इंडसइंड बैंक, मुथुट कैपिटल, चोलामंडलम, टाटा कैपिटल टू-व्हीलर आदि की ओर से लोन सर्विस का भी फायदा उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी! Hyundai की इन गाड़ियों पर मिल रहा 1 लाख तक का बंपर डिस्काउंट



इन कार्ड पर 5000 रुपये का कैश बैक
होंडा ने डेबिट कार्ड एवं क्रेडिट कार्ड पर खरीदारी करने पर ग्राहकों को 5 फीसदी कैशबैक का सुपर ऑफर दे रही है, जिसके साथ ग्राहक 5000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं. इस ऑफर के साथ वो EMI पर कैशबैक पा सकते हैं और हाइपोथेकेशन की असुविधा के बिना आसान खरीद का लाभ उठा सकते हैं.

Paytm के जरिए 2500 रुपये तक का कैशबैक
5 बड़े बैंकों पर यह योजना उपलब्ध है इसमें ICICI बैंक, बैंक ऑफ बड़ौदा, यस बैंक, स्टैण्डर्ड चार्टर्ड और फेडरल बैंक के क्रेडिट कार्ड EMI पर मौजूदा है. बैंक ऑफ बड़ौदा के क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए बिना EMI के 5 फीसदी कैशबैक का ऑफर भी दे रहा है. इसके अलावा ICICI बैंक के ग्राहक डेबिट कार्ड EMI पर भी कैशबैक पा सकते हैं. होंडा के ग्राहक Paytm के जरिए 2500 रुपये तक का कैशबैक पा सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज