Home /News /auto /

honda teases new cr v hybrid car suv upcoming cars in india honda city hybrid electric car mbh

होंडा जल्द लॉन्च करेगी एक और हाइब्रिड कार, ज्यादा पावर के साथ मिलेगा ज्यादा माइलेज

Honda इस साल के आखिरी में नई जनरेशन की सीआर-वी लॉन्च करेगी.

Honda इस साल के आखिरी में नई जनरेशन की सीआर-वी लॉन्च करेगी.

नई जनरेशन की Honda CR-V पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव होगी. आने वाले दिनों में और ज्यादा डिजाइन डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई लेटेस्ट स्टाइल और फीचर्स देखने को मिलेंगे.

नई दिल्ली. होंडा जल्द ही भारतीय बाजार में नई होंडा सिटी के बाद एक और हाइब्रिड कार लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने हाल ही में नई जनरेशन की सीआर-वी (CR-V) का फोटो टीजर जारी किया है. इससे पता चलता है कि नई सीआर-वी एक हाइब्रिड इंजन के साथ आएगी. जापानी ऑटो निर्माता ने खुलासा किया है कि वह इस साल के आखिरी में नई जनरेशन की सीआर-वी और सीआर-वी हाइब्रिड को लॉन्च करेगी.

दिखने में नई जनरेशन की Honda CR-V पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा अट्रैक्टिव होगी. आने वाले दिनों में और ज्यादा डिजाइन डिटेल्स सामने आने की उम्मीद है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में कई लेटेस्ट स्टाइल और फीचर्स देखने को मिलेंगे. हालांकि, ऑटोमेकर ने हमें अभी तक केबिन की एक भी झलक नहीं दिखाई है.

ये भी पढ़ें- 9 जून को लॉन्च होगी बेहद स्टाइलिश और एडवांस New Volkswagen Virtus, जानें इसकी खासियतें

शार्प और स्पोर्टी होगा लुक
इसके लुक की बात करें तो 2022 होंडा सीआर-वी पहले से ज्यादा शार्प और स्पोर्टी दिखती है. इसमें क्रोम ट्रिम्स की तुलना में अधिक डार्क एक्सेंट हैं. नए मॉडल में हेडलैंप्स स्लीक हो गए हैं, जैसा कि प्रोलॉग इलेक्ट्रिक क्रॉसओवर में दिखाया गया था. बोल्ड मेश पैटर्न वाली फ्रंट ग्रिल विशाल स्लॉट के साथ आती है, जबकि निचले कोने में एयर इंटेक के साथ डार्क एक्सेंट मिलता है. नए मॉडल में डोर पैनल पर विंग मिरर लगाए गए हैं.

बेहद खास होगा डिजाइन
साइड प्रोफाइल की बात करें तो उम्मीद है कि इसमें स्लीक क्रीज और स्पोर्टी नए डिजाइन के अलॉय व्हील होंगे. पीछे की तरफ ऑटोमेकर नई होंडा सीआर-वी के लिए एक उच्च-स्थित टेललाइट डिज़ाइन थीम के साथ जारी है. हालांकि, एल-आकार की टेललाइट्स रिवाइज्ड स्टाइल के साथ आती हैं. निचले बम्पर पर सिल्वर एक्सेंट को इस तरह से स्टाइल किया गया है कि दर्शकों को यह सोचने के लिए चकमा दे कि यह एक एग्जॉस्ट है. हालांकि, ऐसा नहीं है.

ये भी पढ़ें- जल्द लॉन्च होगी 5 सीटर एसयूवी Renault Arkana, शानदार लुक और दमदार फीचर्स

एडवांस हाइब्रिड होगा इंजन
इसके इंजन की बात करें तो होंडा का दावा है कि नई सीआर-वी एक स्पोर्टियर ड्राइविंग एक्सपीरियंस और ज्यादा पावर जनरेट करने वाले एडवांस हाइब्रिड टेक्नोलॉजी इंजन के साथ आएगी. ऑटो कंपनी ने यह भी कहा है कि वह इस साल एक नया होंडा पायलट पेश करेगी, जिसे वह एसयूवी का वर्ष कहती है.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Electric Car, Honda

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर