लॉन्चिंग से पहले WR-V Facelift से Honda ने उठाया पर्दा, जानिए क्या होगी नई कीमत

लॉन्चिंग से पहले WR-V Facelift से Honda ने उठाया पर्दा, जानिए क्या होगी नई कीमत
2020 Honda WR-V facelift

लॉन्चिंग से पहले ही Honda ने WR-V Facelift से पर्दा उठा दिया है. पहले के मॉडल की तुलना में इसमें कई बदलाव किए गए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. Honda Cars ने WR-V facelift से पर्दा उठा दिया है. अगले महीने यानी अप्रैल में इस कॉर की लॉन्चिंग होनी है. नई Honda WR-V 2020 एडिशन की पहली रिफ्रेश लॉन्चिंग होनी है जोकि एक स्पोर्ट्स एस्थेटिक के तौर पर अपग्रेड की गई कार होगी. होंडा की इस कार में बीएस6 इंजन लगा होगा. Honda Jazz क्रॉसओवर बंपर के साथ ज्यादा creases के साथ आएगी और इस कार में नई फॉग लाइट के साथ सिल्वर स्किड प्लेट भी लगी होगी.

क्या होगा नया
इस कार में मल्टीपल सीधे स्लेट्स के साथ नई grille दी गई. वर्तमान में इस कार में हनीकॉम्ब मेश यूनिट लगा है. हालांकि, हेडलैम्प में काई बदलाव नहीं किया गया है. इसके एलईडी लाइट्स भी पहले जैसी ही होगी. कार की प्रोफाइल में कोई बदलाव नहीं किया गया है लेकिन नई एलॉय व्हील्स लगाए जा सकते हैं. अभी तक साफ नहीं हो सका है कि नई एडिशन के पीछे की डिजाइन में कोई बदलाव किया जाएगा या नहीं.

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई Volkswagen Polo & Vento 5.82 लाख है कीमत, जानिए खासियतें



कितना पावर जेनरेट करने की क्षमता


2020 Honda WR-V facelift में 1.2 ​लीटर पेट्रोल इंजना और 1.5-लीटर डीजल इंजन का विकल्प होगा. पेट्रोल वर्जन 89 बीएचपी पॉवर के साथ 112 एनएम की पीक टॉर्क जेनरेट करेगी. वहीं, डीजल वर्जन 98 बीएचपी पावर के साथ 200 एनएम की पीक टॉक जेनरेट करने की क्षमता होगी. संभव है कि बीएस6 इंजन आने के साथ इसमें कुछ बदलाव हो सकता है. इस कार में 5 स्पीड मैन्युअल की सुविधा होगी. इसके ऑटोमेटिक किए जाने की अभी कोई खबर नहीं है.

इन कारों को देगी टक्कर
Honda WR-V facelift 2020 के इंटीरियर की बात करें तो इसमें रिवाइज्ड सीट्स होंगी, जिसके फैब्रिक से बनाया जाएगा. साथ ही अपडेटेड इन्फोटेन्मेंट सिस्टम भी दिया जाएगा. बीते कुछ साल में हैचबैक क्रॉसओवर्स डिकन्टीन्यू किया गया था, लेकिन WR-V वॉल्युम के मामले में लोगों के लिए Jazz काफी पॉपुलर रही थी. यह मॉडल Maruti Suzuki Vitara Brezza, Tata Nexon, Mahindra XUV300, Ford EcoSport और Hyundai Venue को टक्कर देगी.

यह भी पढ़ें: भारत में बनी मर्सिडीज की कार Mercedes-Benz GLC Coupe हुई लॉन्च, जानें कीमत

क्या होगी कीमत
नई WR-V को Honda Cars इंडिया अप्रैल में लॉन्च कर सकती है. इसके साथ ही new-generation City sedan को भी अप्रैल में ही बाजार में उतार जा सकता है. WR-V BS6 की कीमत में कुछ ज्यादा इजाफा नहीं किया जाएगा. एक अनुमान के मुताबिक ​दिल्ली एक्स-शोरूम में इस कार की कीमत 8.08 लाख रुपये हो सकता है.

यह भी पढ़ें: 5 लाख रुपये से कम की दो नई कार लॉन्च कर सकती है मारुति सुजुकी
First published: March 7, 2020, 6:17 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading