जल्द लॉन्च होने वाला है Honda Activa 5G, 4G से इतने रुपए ज्यादा है कीमत

होंडा एक्टिवा देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. होंडा जल्द एक्टिव का नया स्कूटर उतारने वाला है.

News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 12:54 PM IST
जल्द लॉन्च होने वाला है Honda Activa 5G, 4G से इतने रुपए ज्यादा है कीमत
जल्द लॉन्च होने वाला है Honda Activa 5G, इतने रुपए होगी कीमत
News18Hindi
Updated: May 27, 2019, 12:54 PM IST
होंडा एक्टिवा देश में सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है. होंडा जल्द एक्टिव का नया स्कूटर उतारने वाला है. होंडा जल्द ही एक्टिवा 5जी को दो लिमिटेड कलर स्कीम में लॉन्च करेंगी. आपको बता दें कि ये स्कूटर एसटीडी और डीएलएक्स वेरिएंट में उपलब्ध होगा. दोनों ही वेरिएंट लिमिटेड एडिशन में उपलब्ध होंगे. ख़बरों के मुताबिक कंपनी इसकी कीमत 400 रुपए बढ़ाएगी.

55,032 रुपए होगी 5जी की कीमत 


एक्टिवा 5जी एसटीडी लिमिटेड एडिशन की कीमत 55,032 रुपए होगी, जबकि डीएलएक्स वेरिएंट की कीमत 56,897 रुपए होगी. बता दें कि ये दोनों कीमतें एक्स शोरूम नई दिल्ली की हैं. डीलर्स ने इन स्कूटर के लिए बुकिंग लेना शुरू भी कर दिया है. इसकी डिलिवरी अगले हफ्ते से शुरू हो सकती है.

2019 Range Rover Sport भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डुअल टोन कलर में होगा स्कूटर
नए स्कूटर में आपको डुअल टोन कलर मिलेगा. नया एक्टिवा 5जी लिमिटेड एडिशन सिल्वर और ब्लैक स्कीम व पर्ल व्हाइट और गोल्ड स्कीम में उपलब्ध होगा. हालांकि स्कूटर की सीट और एपरन के अंदर ब्राउन फिनिश मिलेगी. स्कूटर में आपको ब्लैक रंग वाले पहिए, फ्रंट मडगार्ड में फ्रंट पिनस्ट्रिप और साइड पैनल पर लिमिटेड एडिशन लिखा मिलेगा.

आप भी बाइक-टैक्सी के जरिए कर सकते हैं कमाई!
Loading...

कंपनी बीएस 6 नॉर्म्स के मुताबिक इंजन होगा
एक्टिवा 5जी में कंपनी वहीं पुराना 109.1 सीसी का इंजन देगी. ये इंजन 8 हॉर्सपावर की ताकत और 9 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है. हालांकि जल्द ही एक्टिवा का नया अपडेट भी देखने को मिलेगा. जिसमें कंपनी बीएस 6 नॉर्म्स के मुताबिक इंजन प्रदान करेगी. कंपनी ने स्कूटर की सेल को सुधारने के लिए इसका लिमिटेड एडिशन लॉन्च करने का फैसला किया है. बता दें कि हाल में आई रिपोर्ट्स दोपहिया वाहनों की बिक्री में कमी नजर आई है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...