होम /न्यूज /ऑटो /150 किमी रेंज, 90kmph की टॉप स्पीड ! अगले हफ्ते इंडिया में लॉन्च हो रही नई मोटरसाइकल

150 किमी रेंज, 90kmph की टॉप स्पीड ! अगले हफ्ते इंडिया में लॉन्च हो रही नई मोटरसाइकल

भारत में Hop Ox इलेक्ट्रिक बाइक का टीजर जारी हो गया.

भारत में Hop Ox इलेक्ट्रिक बाइक का टीजर जारी हो गया.

होपर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बीते दिनों अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल Hop OXO का टीजर जारी किया, जिसमें पता चल रहा है कि इसमें ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

Hop OX ई बाइक का टीजर कंपनी ने जारी कर दिया है.
यह एक हाइस्पीड इलेक्ट्रिक बाइक है.
सिंगल चार्ज में यह 150 किमी तक की रेंज ऑफर करती है.

नई दिल्ली. भारत में इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल की बिक्री वक्त के साथ बढ़ रही है. जिसकी सबसे बड़ी वजह है कि अब अलग-अलग कंपनियां इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ ही इलेक्ट्रिक बाइक भी बाजार में उतार रही है. अब इसी कड़ी में होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी अपनी फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल होप ऑक्सो लॉन्च करने जा रही है और आगामी 5 सितंबर को होप ओक्सो के लुक और फीचर्स के साथ ही कीमत और बैटरी रेंज का खुलासा हो जाएगा.

5000 से ज्यादा बुकिंग्स 

पिछले महीने जैसे ही होप ऑक्सो की जैसी ही बुकिंग शुरू हुई, कुछ ही घंटों में इसकी 5000 से ज्यादा यूनिट्स बुक हो गई. फिलहाल हम आपको होप की इस हाई स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल के फीचर्स के बारे में आपको बताएंगे.

यह भी पढ़ें : इलेक्ट्रिक अवतार में लॉन्च होगी वैगन आर, सामने आया लुक

शानदार लुक

होपर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने बीते दिनों अपनी फ्लैगशिप मोटरसाइकल Hop OXO का टीजर जारी किया और जिसमें पता चल रहा है कि इसमें एलईडी हेडलैंप, डीआरएल, स्पीयर शेप टर्न इंडिकेटर्स, ट्रेंडी वाइजर जैसी खूबियों वाला अग्रेसिव लुक देखने को मिलने वाला है. सिंगल सीट सेटअप के साथ आ रही इस इलेक्ट्रिक बाइक में बड़ा बैटरी पैक देखने को मिलेगा और जिसकी सिंगल चार्ज पर रेंज 100 किलोमीटर से लेकर 150 किलोमीटर के बीच हो सकती है. होप ऑक्सो की टॉप स्पीड 80-90 किलोमीटर प्रति घंटे होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें : लॉन्च होने से पहले छा गई मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा, ताबड़तोड़ बुकिंग

आपको बता दें कि होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी भारत में अब तक इलेक्ट्रिक स्कूटर सेगमेंट में काफी एक्टिव है और इसके कई पॉपुलर मॉडल है और आने वाले समय में देशभर के 14 प्रमुख शहरों के 140 टचपॉइंट्स पर होप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक की बिक्री हो सकती है. होप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने दावा किया है कि होप ऑक्सो को देशभर के 20 शहरों में एक लाख किलोमीटर से ज्यादा दूरी तक टेस्ट किया जा चुका है.

Tags: Auto News, Car Bike News, Electric Bicycles

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें