• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • Funny Video: इसे देखकर समझें कार के लिए कितना जरूरी है पार्किंग सेंसर

Funny Video: इसे देखकर समझें कार के लिए कितना जरूरी है पार्किंग सेंसर

कार पार्किंग के लिए सेंसर बहुत जरूरी है.

कार पार्किंग के लिए सेंसर बहुत जरूरी है.

Funny video: इस वीडियो (video) में बिना सेंसर वाली कार को पार्क (Park) करते हुए दिखाया गया है. जिसमें एक आदमी खुद कार का बैक सेंसर (Back sensor) बन कर पार्किंग के दौरान आवाज़ निकालता है और कार को ठीक ठाक तरीके से पार्क करने में मदद करता है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. कार पार्किंग (Parking) के लिए सेंसर (Sensor) कितना जरूरी है. आपको इस बात का अंदाजा जरूर होगा. क्योंकि हो सकता है कई बार कार पार्क करते हुए आपने इस बात को महसूस भी किया हो. लेकिन आपको यदि कार पार्किंग सेंसर (Parking sensor) महत्व नहीं पता है. तो आपको इस वीडियो को देखने के बाद समझ आ जाएगा कि, कार पार्किंग के लिए फ्रंट सेंसर और रियर सेंसर कितना जरूरी है.

    इस वीडियो में बिना सेंसर वाली कार को पार्क करते हुए दिखाया गया है. जिसमें एक आदमी खुद कार का बैक सेंसर बन कर पार्किंग के दौरान आवाज़ निकालता है और कार को ठीक ठाक तरीके से पार्क करने में मदद करता है. आइए इस वीडियो को देखते है और समझते है कि कार में पार्किंग सेंसर की कितनी जरूरत है और देश में किन कारों में पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए जा रहे है.

    वायरल वीडियो को मिले इतने व्यू – इस वीडियो को 7 जनवरी का ट्वीट किया गया है. जिसे अभी तक 2 लाख 63 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को LADbible नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. इस ट्विटर हैंडल पर कुछ इसी तरह के मजेदार और भी वीडियो है. जो लोगों को आश्चर्य में डाल सकते हैं.

    इन कारों में मिलता है पार्किंग सेंसर- आज के समय में देश में मिलने वाली ज्यादातर कारों में पार्किंग सेंसर दिया जा रहा है. इस समय मारुति, महिंद्रा, टाटा, हुंडई और किआ जैसी कंपनी अपनी कारों में फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर दे रही है. यदि आप कार खरीदने की सोच रहे हैं. तो एक बार जरूर जांच ले कि कार में पार्किंग सेंसर है कि नहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज