• Home
  • »
  • News
  • »
  • auto
  • »
  • HYUNDAI ALCAZAR 7 SEATER SUV NEW TEASER RELEASED THIS IS SHOT IN RAN OF KUTCH WATCH VIDEO HERE KANND

Hyundai Alcazar 7-सीटर एसयूवी का नया टीजर हुआ रिलीज, कच्छ के रण में हुआ है शूट, यहां देखे वीडियो

हुंडई की 7 सीटर एसयूवी का नया टीजर रिलीज हुआ.

Hyundai इस एसयूवी को जून के आखिरी दिनों में लॉन्च कर सकती है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो हुंडई ने Alcazar एसयूवी की बुकिंग कुछ डीलरशिप पर अनाधिकारिक तौर पर शुरू भी कर दी है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. Hyundai जल्द ही अपनी 7 सीटर एसयूवी Alcazar को इंडिया में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते पहले ही एक बार इस एसयूवी की लॉन्चिंग को टाल दिया गया है. हुंडई Alcazar एसयूवी को अप्रैल में लॉन्च करने वाली थी. लेकिन कोरोना के बढ़ते मामालों को देख कर कंपनी ने इसे जून में लॉन्च करने का निर्णय लिया. ऐसे में कंपनी इस महीने Alcazar एसयूवी को लॉन्च कर सकती है. इससे पहले कंपनी ने कच्छ के रण में शूट किए नए टीजर को जारी किया है. जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये एसयूवी कितनी दमदार होगी. 

    टीजर में शामिल हैं ये एसयूवी - Hyundai के टीजर को गुजरात के कच्छ के रण में शूट किया गया है. जिसमें हुंडई की एसयूवी वेन्यू, क्रेटा कोन इलेक्ट्रिक और टक्सन जैसी कार Alcazar SUV का स्वागत करती है. इस टीजर की सबसे बड़ी खास बात ये है कि इसमें कंपनी ने Alcazar एसयूवी को नहीं दिखाया है.


    कब शुरू होगी Hyundai Alcazar की बुकिंग - हुंडई इस एसयूवी को जून के आखिरी दिनों में लॉन्च कर सकती है. वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो हुंडई ने Alcazar एसयूवी की बुकिंग कुछ डीलरशिप पर अनाधिकारिक तौर पर शुरू भी कर दी है.

    यह भी पढ़ें: Kia Seltos Nightfall एडिशन लॉन्च हुआ, यहां देखें इंटीरियर, एक्सटीरियर सहित फीचर्स

    कैसा होगा Hyundai Alcazar का इंजन - हुंडई इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल ट्रिम में पेश करेगी. अगर पेट्रोल वेरिएंट की बात करें तो इसमें कंपनी 2.0 लीटर का इंजन दे सकती है जो 159 Ps की पावर और 192 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वहीं डीजल वेरिएंट में 1.5 लीटर का इंजन दिया जा सकता है जो 115 ps की पावर और 250 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. इसके साथ ही इन दोनों इंजन के साथ कंपनी 6 स्पीड मैनुअल और स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दे सकती है.
    Published by:Kanhaiya Pachauri
    First published: