Hyundai की इस कार ने भारत में मचाया कमाल, हर 5 मिनट में बेची ये कार

हुंडई ने क्रेटा को पहले से ज्यादा बोल्ड लुक दिया है. (फोटो सौजन्य से hyundai.com)
हुंडई ने क्रेटा को पहले से ज्यादा बोल्ड लुक दिया है. (फोटो सौजन्य से hyundai.com)

हुंडई ने क्रेटा (Hyundai Creta) को पहले से ज्यादा बोल्ड लुक दिया है. इसमें न्यू कैस्कैडिंग फ्रंट ग्रिल, स्प्लिट हैडलैम्प सेटअप और LED लाइट क्लस्टर और DRLs के दिया गया है. इसमें डुअल-टोन अलॉय व्हील दिया गया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2020, 10:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. Hyundai की नई Creta ने कार बाजार में कमाल कर दिया है. कपंनी के मुताबिक लॉकडाउन में लॉन्च होने के बाद भी Hyundai की नई Creta कार की 1 लाख 15 हजार से ज्यादा बुकिग्स की जा चुकी हैं. आपको बता दें Hyundai ने नई Creta कार को मार्च में लॉन्च किया था. जिसके बाद से इस कार को इंडिया में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.

बीते 5 साल में Creta की बंपर सेल हुई

बीते 5 साल में Hyundai ने Creta कार की 5.2 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल की है. इसका मतलब है कि कंपनी हर 5 मिनट में एक क्रेटा सेल करती है. सेल्स के ये आंकड़े इस कार को कंपनी के सबसे सफल प्रॉडक्ट्स की फेहरिस्त में शामिल करते हैं.



यह भी पढ़ें: M&M Festival Bonanza: इस गाड़ी की खरीद पर मिल रहा है एक लाख रुपये का फायदा
हुंडई ने क्रेटा की सितंबर 2020 में 12,300 यूनिट्स सेल की जो अभी तक इस कार का एक महीने सबसे बढ़िया प्रदर्शन है. इस कार की बाजार में काफी डिमांड है और हर महीने इसकी सेल का आंकड़ा बढ़ रहा है.

अभी तक Hyundai Creta की कुल सेल 5.2 लाख यूनिट्स से ज्यादा

Creta के ओल्ड और न्यू जेनेरेशन मॉडल को मिलाकर अभी तक 5.2 लाख यूनिट्स से ज्यादा की सेल हो चुकी है. कंपनी ने ओल्ड जेनेरेशन क्रेटा साल 2015 में लॉन्च की थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.

यह भी पढ़ें: Classic 350 और H'ness CB350 में कौन सी बाइक है बेहतर?, जानिए इनकी कीमत और specifications

पहले से ज्यादा बोल्ड लुक में  है नई Creta

हुंडई ने क्रेटा को पहले से ज्यादा बोल्ड लुक दिया है. इसमें न्यू कैस्कैडिंग फ्रंट ग्रिल, स्प्लिट हैडलैम्प सेटअप और LED लाइट क्लस्टर और DRLs के दिया गया है. इसमें डुअल-टोन अलॉय व्हील दिया गया है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज