लॉकडाउन में घर बैठे खरीदें Hyundai की अपनी फेवरेट कार, घर होगी डिलीवरी

लॉकडाउन में घर बैठे खरीदें Hyundai की अपनी फेवरेट कार, घर होगी डिलीवरी
इन बातों का ख्याल रख अपनी कार को करें सुरक्षित

अब ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन हुंडई (Hyundai) की कार ऑर्डर कर सकते हैं. ‘क्लिक टू बाई’ (Click to Buy) अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है.

  • Share this:
नई दिल्ली. अगर आप घर बैठे हुंडई Hyundai ) की कार खरीदना चाहते है तो आपके लिए ये खबर बेहद खास है. क्योंकि कंपनी ने सर्विस शुरू की है. हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (HMIL) ने ‘Click to Buy’ ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म को भारत में शुरू कर दिया है. इसके साथ देशभर में करीब 500 हुंडई डीलर्स जुड़े हुए हैं. इसके जरिए ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन हुंडई की कार ऑर्डर कर सकते हैं. ‘क्लिक टू बाई’ अपनी तरह का पहला ऑनलाइन सेल्स प्लेटफॉर्म है. हुंडई ने इसे पायलट बेसिस पर जनवरी 2020 में दिल्ली-NCR के कुछ डीलर्स के साथ मिलकर लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इसकी पहुंच पूरे भारत में उपलब्ध करा दी है.

आपको बता दें कि हुंडई ने अपनी इस सर्विस को पूरे भारत में ऐसे समय उपलब्ध कराई है, जब कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन है. कार खरीदने के इच्छुक ग्राहक इस वक्त शोरूम पर जाकर कार नहीं खरीद सकते हैं. ऐसे में हुंडई का क्लिक टू बाई प्लेटफॉर्म उनके लिए मददगार साबित हो सकता है.

ये भी पढ़ें-COVID-19 के चलते बीजिंग मोटर शो स्थगित, अब इस तारीख को होगा आयोजित



इस प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन ​खरीद के लिए नई क्रेटा और नई वेरना समेत हुंडई की सभी कारें उपलब्ध होंगी. कंपनी का कहना है कि यह उसकी डीलरशिप्स के लिए एक अतिरिक्त सेल्स चैनल होगा. ‘क्लिक टू बाई’ प्लेटफॉर्म रियल टाइम बेसिस पर कंपनी की सभी डीलरशिप्स से कनेक्टेडट है.
घर बैठे कार खरीदने का पूरा प्रोसेस

(1) हुंडई का कहना है कि क्लिक टू बाई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर जाकर ग्राहक कार खरीद सकते है. इसके लिए उन्हें केवल https://clicktobuy.hyundai.co.in/ पोर्टल पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा.

(2) ग्राहक न सिर्फ ऑनलाइन उपलब्ध मॉडल्स में से अपनी पंसद की कार चुन सकेंगे बल्कि इं​टीरियर विकल्प, एक्सटीरियर कलर विकल्प और फाइनेंसिग विकल्प का भी चुनाव कर सकेंगे. प्रॉसेस के दौरान पर्सनलाइज्ड असिस्टेंट का विकल्प भी उपलब्ध कराया जाएगा.

(3) ग्राहक सेल्स रिप्रेजें​टेटिव से भी कॉन्टैक्ट कर सकेंगे. डिलीवरी विकल्प भी उपलब्ध होंगे, जिनमें से ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से चुनाव कर सकेंगे. वह चुन सकेंगे कि गाड़ी घर पर डिलीवर की जाए या वे खुद उसे डीलरशिप से ले जाएंगे.

ये भी पढ़ें-हुंडई वेन्यू ने बिक्री में मारुति की कॉम्पैक्ट एसयूवी को पछाड़ा!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading