Home /News /auto /

हुंडई की सबसे सस्ती Bayon SUV 2 मार्च को होगी लॉन्च, कंपनी ने टीजर जारी किया

हुंडई की सबसे सस्ती Bayon SUV 2 मार्च को होगी लॉन्च, कंपनी ने टीजर जारी किया

हुंडई की सबसे सस्ती एयूवी बेयोन 2 मार्च को होगी लॉन्च.

हुंडई की सबसे सस्ती एयूवी बेयोन 2 मार्च को होगी लॉन्च.

Hyundai Bayon SUV : हुंडई ने अपनी आगामी एसयूवी Bayon का नाम फ्रांस के शहर के नाम पर रखा है. आपको बता दें बेयोन दक्षिण पश्चिम फ्रांस में स्थित शहर है. जिसके नाम पर हुंडई ने अपनी नई एसयूवी का नाम रखा है.

    नई दिल्ली. कोरिया की कार निर्माता कंपनी हुंडई 2 मार्च को अपनी सबसे सस्ती एसयूवी Bayon को लॉन्च करने जा रही है. इससे पहले कंपनी ने इस कार का टीजर जारी किया है. जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, हुंडई की नई Bayon एसयूवी दूसरी कारों से बहुत अलग होगी. वहीं हुंडई का दावा है कि Bayon SUV बी सेगमेंट में दुनिया की सबसे सस्ती एसयूवी होगी. जो एशिया के बाजारों में कंपनी की एंट्री लेवल एसयूवी की जगह लेगी. आइए जानते है हुंडई की नई Bayon SUV के बारे में…

    2 मार्च को लॉन्च होगी Hyundai Bayon SUV – हुंडई के द्वारा जारी किए गए टीजर से साफ होता है कि, कंपनी इस एसयूवी को 2 मार्च को ग्लोबल लॉन्च करने वाली है. वहीं हुंडई मोटर्स के Vice President मार्केटिग Andreas Christoph का कहना है कि, हुंडई की एसयूवी कार यूरोप के मार्केट में अपनी अच्छी पकड़ बना चुकी है. जिसके चलते कंपनी अब एशिया के बाजार पर ध्यान केंद्रीत करते हुए बी सेगमेंट में सबसे सस्ती एसयूवी Bayon को लॉन्च कर रही है.

    यह भी पढ़ें: नेक्सट जनरेशन Bajaj Pulsar 250 टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई, जानें फीचर्स

    फ्रांस के शहर के नाम पर रखा Bayon – हुंडई ने अपनी आगामी एसयूवी Bayon का नाम फ्रांस के शहर के नाम पर रखा है. आपको बता दें बेयोन दक्षिण पश्चिम फ्रांस में स्थित शहर है. जिसके नाम पर हुंडई ने अपनी नई एसयूवी का नाम रखा है. इससे पहले भी हुंडई दूसरे देशों के शहरों के नाम पर अपनी कार के नाम रख चुकी है. जैसे Tucson और Santa Fe कार के नाम New Mexico के Arizona प्रांत के शहरों के नाम पर रखें गए है.

    यह भी पढ़ें: ग्लाेव बॉक्स के पीछे मिल जाएगी वाे चीज, जिसे साफ करते ही नया सा हाे जाएगा आपके कार का एसी

    Bayon SUV के फीचर्स – हुंडई के टीजर के अनुसार इस कार को  Sportiness डिजाइन दिया गया है. एसयूवी के फ्रंट में आपको DRLs हैडलैम्प और चौड़ी फ्रंट ग्रिल मिलेगी. वहीं रियर साइड में कंपनी ने arrow डिजाइन में टेल लाइट दी है.

    Bayon SUV का संभावित इंजन- एक अफवाह के अनुसार हुंडई नई Bayon SUV में new i20 का इंजन दे सकती है. वहीं इस एसयूवी के बारे में अभी ज्यादा डिटेल सामने नहीं है. इसके साथ ही अभी इस एसयूवी के भारत में लॉन्च होने की पुष्टि भी नहीं हुई है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर