लाइव टीवी

शाहरुख खान ने उठाया नई Hyundai Creta 2020 से पर्दा, देखें कैसा है कार का लुक

News18Hindi
Updated: February 6, 2020, 2:20 PM IST
शाहरुख खान ने उठाया नई Hyundai Creta 2020 से पर्दा, देखें कैसा है कार का लुक
हुंडई की नई क्रेटा हुई पेश

नई क्रेटा (hyundai creta) से पर्दा बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान ने उठाया है. बता दें कि शाहरुख खान हुंडई के कॉर्पोरेट एम्बैस्डर भी हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 6, 2020, 2:20 PM IST
  • Share this:
ग्रेटर नोएडा. ऑटो एक्सपो 2020 (auto expo) का ग्रेटर नोएडा में आगाज हो चुका है. एक्सपो के पहले दिन कई गाड़ियां और बाइक लॉन्च हुईं. वहीं आज यानी एक्सपो के दूसरे दिन भी कुछ खास गाड़ियां से पर्दा उठने वाला है. एक्सपो 2020 के दूसरे दिन के कुछ बड़े लॉन्च में से एक हुंडई की एसयूवी क्रेटा (Hyundai Creta) भी थी. नई क्रेटा से पर्दा बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान ने उठाया. बता दें कि शाहरुख खान हुंडई के कॉर्पोरेट एम्बैस्डर भी हैं.

कंपनी ने इस कार को एक्सपो में पेश करने से पहले इसका एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें देखा जा सकता है कि कार के लुक्स और डिजाइन में कंपनी ने काफी बदलाव किए हैं.



क्रेटा 2020 में हुंडई वेन्यू के जैसे स्प्लिट हेडलैंप्स दिए गए हैं. कार का फ्रंट लुक बेहद आकर्षक और स्पोर्टी नजर आ रहा है. इसके साथ ही इस कार में सनरूफ, एलईडी लैंप्स और हुंडई की Blue Link कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी का नया वर्जन भी देखने को मिल रहा है. ब्लू लिंक कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी हुंडई वेन्यू में भी मिलती है. जब ये कार मार्केट में लॉन्च होगी, तो इसका मुकाबला किआ सेल्टोस (Kia Seltos) और एमजी हेक्टर (MG Hector) से होगा.

बता दें कि हुंडई क्रेटा देश में सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी में शुमार है. 2015 में लॉन्च हुई क्रेटा की भारत में अब तक 4.5 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं.



एक्सपो के दौरान हुंडई 13 कारें और भविष्य के लिए तैयार टेक्नॉलजी का प्रदर्शन करेगी. एचएमआईएल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एस एस किम ने कहा, 'हुंडई उपभोक्ता केंद्रित संगठन के रूप में टेक्नॉलजी की ताकत दिखाएगी.'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ऑटो से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 1:17 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर