होम /न्यूज /ऑटो /Hyundai Creta N Line भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ धांसू फीचर्स

Hyundai Creta N Line भारत में जल्द हो सकती है लॉन्च, स्पोर्टी लुक के साथ धांसू फीचर्स

क्रेटा का एन लाइन वर्जन कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है.

क्रेटा का एन लाइन वर्जन कंपनी लॉन्च करने की तैयारी में है.

अगले कुछ महीनों में हुंडई मोटर्स क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च करेगी और संभावना है कि उसी समय क्रेटा एन लाइन भ ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

क्रेटा कंपनी के सबसे पॉपुलर मॉडल्स में से एक है.
कंपनी इसका एन लाइन वेरियंट लॉन्च करने की तैयारी में है.
इससे पहले वेन्यू का भी एन लाइन वर्जन लॉन्च हो चुका है.

नई दिल्ली. भारत में हुंडई मोटर्स इंडिया लिमिटेड (HMIL) कंपनी अपनी स्पोर्टी एन लाइन सीरीज कारों का विस्तार करने की तैयारी कर रही है. आई20 एन लाइन के बाद कंपनी ने बीते दिनों हुंडई वेन्यू एन लाइन भी भारतीय बाजार में लॉन्च की. अब आने वाले समय में हुंडई मोटर्स अपनी सबसे खास एसयूवी क्रेटा का एन लाइन वेरिएंट लॉन्च करने जा रही है.

क्रेटा एन लाइन

अगले कुछ महीनों में हुंडई मोटर्स क्रेटा का फेसलिफ्ट मॉडल भारत में लॉन्च करेगी और यह भी संभावना है कि उसी समय क्रेटा एन लाइन से भी पर्दा उठा दिया जाए.

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजार में मारुति का जलवा कायम, 41 फीसदी मार्केट पर कंपनी का कब्जा

धांसू लुक

हुंडई मोटर्स की एन लाइन कारों की सबसे खास बात मॉडल का लुक होता है. देखने में ये रेगुलर मॉडल से ज्यादा स्पोर्टी और रिफ्रेशिंग होते लुक्स वाले होते हैं. क्रेटा एन लाइन में भी नए स्टाइल की ग्रिल और बंपर के साथ ही नई अलॉय व्हील्ज, डुअल एग्जॉस्ट जैसी कई खूबियां कार के एक्सटीरियर में देखने को मिलेंगी.

यह भी पढ़ें : टाटा ला रही नई इलेक्ट्रिक कार, 4 व्हील ड्राइव टेक्नोलॉजी से होगी लैस

इसके एक्सटीरियर के साथ ही इंटीरियर में भी रेड एक्सेंट के साथ जगह-जगह एन लाइन बैजिंग देखने को मिलने वाली है और वहीं, फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ ही बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जर, वेंटिलेटेड सीट्स समेक कई खास स्टैंडर्ड फीचर्स मिलने की उम्मीद है.

इंजन और पावर 

हुंडई क्रेटा एन लाइन (Hyundai Creta N Line) के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.4 लीटर का 4 सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की उम्मीद है. यह इंजन 138 बीएचपी की पावर और 250 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. क्रेटा एन लाइन में भी स्टैंडर्ड क्रेटा वाला इंजन ही यूज किया जाएगा जो कि 7 स्पीड DCT से लैस होगा. कार में अडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) के साथ ही मल्टीपल एयरबैग्स समेत लेटेस्ट सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं.

Tags: Auto News, Hyundai Venue

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें